Home /News /uttarakhand /

fir registered against 6 people for assaulting a pro bjp muslim family nodark

Uttarakhand: विधानसभा चुनाव में BJP का समर्थन करना मुस्लिम परिवार को पड़ा भारी, पड़ोसियों ने पीटा, FIR दर्ज

उत्तराखंड के रुद्रपुर में भाजपा समर्थक मुस्लिम परिवार के साथ पड़ोसियों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है.

उत्तराखंड के रुद्रपुर में भाजपा समर्थक मुस्लिम परिवार के साथ पड़ोसियों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है.

Uttarakhand News: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी का समर्थन करने वाले परिवार का मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में इसी रंजिश में मोहल्ले के रहने वाले लोगों ने परवीन जहां और उसके परिवार पर हमला कर दिया. इस हमले एक लड़की गंभीर रूप से घायल हुई है तो चार लोग जख्‍मी हैं.

अधिक पढ़ें ...

चंदन बंगारी

रुद्रपुर. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) में बीजेपी का समर्थन करना एक मुस्लिम परिवार को महंगा पड़ गया है. आरोप है कि इसी रंजिश में मोहल्ले के कुछ लोगों ने उनके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गयी है. जबकि गृह स्वामी सहित 4 सदस्य जख्मी हो गए हैं. वहीं, पुलिस ने पांच नामजद सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है.

यह पूरा मामला उधम सिंह नगर के रुद्रपुर शहर का है. दरअसल वार्ड नंबर 20 भूतबंगला निवासी परवीन जहां ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में रहती हैं. उसके पति अनीस मियां गुड्डू बीजेपी के पदाधिकारी हैं. विधानसभा चुनाव में उसके परिवारवालों ने बीजेपी का बढ़ चढ़कर समर्थन किया था, जिससे उसके आस पड़ोस के मुस्लिम समाज के लोग नाराज हो गए थे और उससे रंजिश रखने लगे थे. बीते 5 अप्रैल की शाम वो अपने पति के साथ अपनी दुकान के आगे खड़ी थीं. इसी बीच मोहल्ले के युनूस उसकी पत्नी रेशमा, इरफान (युनूस का भाई) और उसकी पत्‍नी बेबी समेत कुछ लोग चाकू और डंडे लेकर वहां पहुंचे और गाली गलौज करने लगे. उन्होंने कहा कि काफिर तूने मुस्लिम धर्म छोड़कर बीजेपी का साथ दिया है, तुझे हम इसका सबक सिखाएंगे. युनूस ने चाकू से उस पर हमला किया. वहीं, अन्य हमलावरों ने उसके पति की डंडों से पिटाई की. इसके बाद आरोपी उसके कानों की बाली भी छीनकर ले गए.

घर में अकेले थे बेटी और बेटा, हमलावरों ने उनको भी पीटा
परवीन जहां का कहना है कि वो मेडिकल करवाने सरकारी अस्पताल गयी थीं. इस दौरान उसकी बेटी और बेटा घर पर अकेले थे. उस दौरान आरोपी घर में घुस गए और उन्होंने कहा कि तेरे मां व बाप को सबक सिखा दिया है अब तुम बचे हो. आरोपियों ने गालियां देते हुए मारपीट की, जिसमें उनकी बेटी मुस्कान बुरी तरह से घायल हो गयी. जबकि बेटा मौसम मियां को चोटें आई हैं. साथ परवीन का कहना है कि घटना वाली रात को मोहल्ले वालों ने उसे रिपोर्ट लिखवाने के लिए कोतवाली आने से रोका था.

एसएसआई सतीश कापड़ी ने बताया कि मामले में युनूस, उसकी पत्नी रेशमा, युनूस का भाई इरफान, शकील और उसकी पत्नी बेबी समेत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बलवा, मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई कर रही है.

Tags: Rudrapur Assembly, Rudrapur News, Uttarakhand Assembly Election

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर