Dehradun News: किशन नगर के टाइल्स शोरूम में भीषण आग, लाखों का सामान खाक

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Uttarakhand News: देहरादून में शुक्रवार को एक टाइल्स शोरूम में आग (Fire) लग गई. आग लगने की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. 

  • Share this:

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब टाइल्स के शोरूम में आग लग गई. मामला किशननगर का है जहां टाइल्स के शोरूम में लगी आग (Fire) इतनी भीषण थी कि उसने पूरे शोरूम को अपनी जद में ले लिया. सूत्र बताते है कि लाखों का नुकसान इस आगजनी में हुई है. किशन नगर चौक टाइल्स के शोरूम  में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. राजधानी देहरादून के किशन नगर में टाइल्स की दुकान में देर शाम लगभग 5:00 बजे भीषण आग लग गई. आग इतनी बड़ी थी कि पूरा शोरूम आग की चपेट में आ गया.

इसके बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में लोगों ने अग्निशमन विभाग और पुलिस को आग की सूचना दी. फिर शहर एसपी श्वेता चौबे, सीओ नरेंद्र पंत और राजधानी का तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा. फायर कर्मी और स्थानीय लोग लगातार बढ़ रही आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे. बताया जा रहा है कि इस सीज़न की यह सबसे बड़ी आग है जिसमें पूरा शोरूम जल गया.

2 घंटे बाद पाया आग पर काबू

तकरीबन 5:00 बजे लगी आग पर अग्निशमन और पुलिस विभाग ने  2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया. एसपी सिटी सरिता डोभाल ने ख़ुद शोरूम के बाहर मोर्चा संभाला और कर्मचारिर्यो को दिशानिर्देश दिए. काफ़ी जद्दोजहद के बाद आग पर क़ाबू पाया गया. एसपी सिटी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि कितना नुकसान हुआ है और आग लगने के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. मामले में फिलहाल आग लगने के कारणों की कोई आधिकारिक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज