होम /न्यूज /उत्तराखंड /

Dehradun News : रेप के बाद पांच साल की बच्ची की हत्या, जंगल में छुपाई थी लाश

Dehradun News : रेप के बाद पांच साल की बच्ची की हत्या, जंगल में छुपाई थी लाश

कॉंसेप्ट इमेज.

कॉंसेप्ट इमेज.

Crime in Uttarakhand : घर से फुसलाकर ले जाई गई मासूम बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या की वारदात ने एक बार फिर देहरादून के लोगों में दह्हत पैदा कर दी. आरोपी पकड़ा गया है. आरोपी कौन है और कैसे सुलझा यह केस? जानिए.

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी में रेप के बाद एक 5 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई. पुलिस को प्रेमनागर के जंगलों से बच्ची का शव मिला. इलाके में दहशत फैल गई. इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले आरोपी चुनचुन मेहतो गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी मासूम को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था और दुष्कर्म के बाद उसने हत्या कर दी.

बच्ची के परिजनों ने सोमवार को थाना कोतवाली शहर के लक्ष्मण चौकी में गुमशुदा होने की सूचना दी थी. परिजनों के मुताबिक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और कुछ ही देर बाद वह गुम हो गई थी, पड़ोस ओर आसपास पूछताछ करने पर जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. दो दिनों की खोजबीन के बाद पुलिस को सीसीटीवी कैमरे में बच्ची एक शख्स के साथ जाती हुई दिखी.आरोपी प्रेमनगर क्षेत्र तक जाता दिखाई दिया.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड : कैसे पटरी से उतरी विकास की गाड़ी? 500 करोड़ में से 490 करोड़ रहे बेकार!

uttarakhand news, uttarakhand crime news, dehradun crime news, rape and murder, उत्तराखंड न्यूज़, उत्तराखंड क्राइम न्यूज़, देहरादून न्यूज़, देहरादून क्राइम न्यूज़
देहरादून पुलिस ने जंगलों से बच्ची का शव बरामद किया. (इनसेट में बलात्कार व हत्या का आरोपी).


प्रेमनगर क्षेत्र में जैसे ही देर शाम पुलिस को आरोपी दिखा, तो पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की. जल्द ही आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल कर लिया कि उसने बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या की और फिर शव को जंगल मे छुपा दिया. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद किया. पुलिस के मुताबिक आरोपी चुनचुन मेहतो बिहार का रहने वाला है और देहरादून में मज़दूरी का काम करता है.

Tags: Minor girl rape, Rape and Murder, Uttarakhand news

अगली ख़बर