अपना शहर चुनें

States

चंद रुपयों के लिए की थी महिला की हत्‍या, नाबालिग सहित चार गिरफ्तार

हत्‍या के गिरफ्तार आरोपी.
हत्‍या के गिरफ्तार आरोपी.

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें पता था कि रामकेवट को दीपावली के मौके पर दो महीने की मजदूरी मिली है और वह रकम उसके घर में ही रखी है. उसी रकम की चोरी के लिए योजना बनाकर ये चारों उसके घर में घुसे थे.

  • Share this:
उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून में महिला की गला रेतकर की गई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक नाबालिग और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है, जहां शनिवार तड़के 40 वर्षीय महिला केसर की हत्या कर दी गई थी. पुलिस इस हत्‍या का कारण अवैध संबंधों को मान रही थी, लेकिन आरोपियों ने बताया कि वे चोरी करने घर में घुसे थे और महिला के जाग जाने पर उसे मौत के घाट उतार दिया.

राजपुर थाना क्षेत्र की झुग्‍गी बस्‍ती में रहने वाले ये चारों आरोपी अपने पड़ोस के घर में शनिवार तड़के चोरी के इरादे से दाखिल हुए थे, लेकिन झुग्गी में सो रही महिला उनकी आने की आहट सुन कर जाग गई और आरोपियों का विरोध करने लगी. इस पर हरेंद्र नामक युवक ने चाकू से महिला का गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए.

महिला का पति रामकेवट जब नित्‍यकर्म से लौटा तो झुग्गी में उसने अपनी पत्नी का शव देखा. इस पर उसने पुलिस को जानकारी दी. मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस इस हत्या की वजह अवैध संबंधों को मान रही थी, लेकिन पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें पता था कि रामकेवट को दीपावली के मौके पर दो महीने की मजदूरी मिली है और वह रकम उसके घर में ही रखी है. उसी रकम की चोरी के लिए योजना बनाकर ये चारों उसके घर में घुसे थे. पुलिस ने हत्या के आरोप में हरेंद्र, सुनील, छोटेलाल और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी जब्‍त कर लिया है.



यह भी पढ़ें- पुलिस ने लापता युवक का शव बरामद किया, एक आरोपी गिरफ्तार
यह भी पढ़ें- बलियान हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, तमंचा व कारतूस बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज