बालिका निकेतन की एक बच्ची फिर लापता, स्कूल में इंटरवल के बाद से नहीं दिखी

बालिका निकेतन में पिछले तीन साल से रह रही एक मूक-बधिर बच्ची अचानक लापता हो गई. इसका पता स्कूल की छुट्टी होने के बाद चला.

Manish Kumar | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 15, 2018, 8:07 PM IST
बालिका निकेतन की एक बच्ची फिर लापता, स्कूल में इंटरवल के बाद से नहीं दिखी
बालिका निकेतन में पिछले तीन साल से रह रही एक मूक-बधिर बच्ची अचानक लापता हो गई.
Manish Kumar | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 15, 2018, 8:07 PM IST
देहरादून का बालिका निकेतन एक बार फिर गलत वजह से सुर्खियों में है. पिछली बार की तरह गुरुवार को भी नारी निकेतन में रहने वाली एक बच्ची सुबह से गायब हो गई. बच्ची स्कूल गई थी लेकिन इंटरवल से ही किसी को नहीं मिली.

बालिका निकेतन में पिछले तीन सालों से रह रही एक बच्ची अचानक लापता हो गई. इसका पता स्कूल की छुट्टी होने के बाद चला. बच्ची को दीपनगर के प्राइमरी स्कूल में सुबह भेजा गया था लेकिन, इंटरवल के बाद से उसे किसी ने नहीं देखा. स्कूल से छुट्टी होने के बाद निकेतन की बस में जब बच्चियों की संख्या कम मिली तब हड़कम्प मचा.

बालिका निकेतन में बाकी बच्चियों को तो पहुंचा दिया गया लेकिन, कक्षा तीन में पढ़ने वाली बच्ची का कोई पता नहीं चल पा रहा है. बच्ची के गायब होने की खबर से निकेतन से जुड़े सभी अधिकारियों के हाथ पैर फूल गये.

आनन-फानन में कई अधिकारी बालिका निकेतन पहुंचे और दूसरे बच्चों से गायब बच्ची के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की. फिलहाल नेहरू कॉलोनी थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है.

लेकिन, गम्भीर सवाल ये है कि आखिर बालिका निकेतन से लगातार बच्चियों का क्यों मोहभंग हो रहा है. अभी 20 दिसम्बर को ही बालिका निकेतन से चार बच्चियां फरार हो गई थीं. हालांकि कुछ समय बाद उन्हें ढूंढ लिया गया था. बार-बार हो रही इन घटनाओं से ये जाहिर होता है कि बालिका निकेतन में सब-कुछ ठीक-ठाक नहीं है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर