Dehradun News: रात में होटल में ठहरी थी महिला, सुबह मिला शव, हत्या की आशंका

परिजनों ने होटल प्रबंधन पर भी लापरवाही और साक्ष्य छुपाने का आरोप लगाया है.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि कमरा नंबर 321 में महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. महिला का साथी फरार है. उसकी तलाश जारी है.

  • Share this:
देहरादून. राजधानी के विंडलास कॉन्प्लेक्स में स्थित होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव मिलने से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई. महिला की उम्र 21 साल की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि महिला होटल एम्बेसडर में एक शख्स के साथ कल रुकी थी. आज जब उसके परिजन ढूंढते हुए होटल पहुंचे तब घटना का खुलासा हुआ. सूचना पर आनन-फानन में एसपी सिटी सरिता डोभाल तमाम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और घटना के कारणों जांच शुरू की. मामले की जानकारी देते हुए डोभाल ने बताया कि कमरा नंबर 321 में महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी लड़का फ़रार है.

फॉरेंसिक टीम लगातार मामले की जांच कर रही है. जिस लड़के के साथ महिला रात को थी, उसकी आईडी होटल प्रवंधन के पास है. युवक का नाम सुनील कुमार है जो उधमसिंह नगर का रहने वाला है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. प्रथमदृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है.

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मामले में परिजनों ने होटल प्रबंधन पर भी लापरवाही और साक्ष्य छुपाने का आरोप लगाया है. परिजनों की मानें तो जब वह होटल में नुसरत के बारे में जानकारी लेने पहुंचे तो होटल स्टाफ गुमराह करता रहा. जब उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से करने की बात कही तब होटल
स्टाफ ने कमरा खोला. कमरे में नुसरत का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर था. घटना के बाद आसपास के इलाके में दशहत का माहौल है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

परिजनों ने बताया कि महिला ने घर पर अपने पति को अपनी सहेली के घर जाने और रात को वहीं रुकने की बात कही थी. जब सबेरे तक वह घर नहीं पहुची तो पति के साथ परिजनों ने खोजबीन शुरू की. पता चला कि महिला किसी युवक के साथ होटल में रुकी है. होटल में पहुंचने पर उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.