हल्द्वानी: अपनी ही सरकार की पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे BJP मेयर, ये है पूरा मामला

धरने पर बैठे मेयर और बीजेपी कार्यकर्ता.

धरने पर बैठे मेयर और बीजेपी कार्यकर्ता.

पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप यानी एसओजी की टीम ने पार्षद को कोर्ट के बाहर से ही गिरफ्तार (Arrested) कर लिया.

  • Share this:
हल्द्वानी. हल्द्वानी (Haldwani) स्थित एक रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ के मामले में बीजेपी पार्षद की गिरफ्तारी पर सोमवार को बवाल हो गया. पुलिस ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ के आरोप में फरार चल रहे बाजार से पार्षद  तन्मय रावत (Councilor Tanmay Rawat) को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वो सरेंडर करने कोर्ट जा रहे थे. पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप यानी एसओजी की टीम ने पार्षद को गिरफ्तार किया है. पुलिस पार्षद को गिरफ्तार कर हल्द्वानी कोतवाली ले आई. पार्षद के इस तरह से गिरफ्तार होने की सूचना जैसे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं, दूसरे पार्षदों, दर्जा प्राप्त राज्य मंत्रियों और हल्द्वानी के मेयर को लगी वो कोतवाली पहुंच गए. और यहीं से शुरु हुआ कोतवाली में हंगामा.

पहले तो बीजेपी कार्यकर्ताओं की कोतवाल संजय कुमार से खूब जुबानी जंग हुई और इसके बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने धरना शुरु कर दिया. थोड़ी ही देर बाद हल्द्वानी नगर निगम के मेयर और हल्द्वानी से बीजेपी के टिकट पर विधायक का चुनाव लड़ चुके मेयर जोगेंद्र रौतेला भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने कोतवाल से बात की. और जिन धाराओं के तहत पार्षद की गिरफ्तारी हुई है उनमें थाने से ही बेल देने की मांग की. लेकिन कोतवाल नहीं माने, जिसके बाद हंगामा शुरु हो गया. ऐसे में मेयर, उनके समर्थक, बीजेपी कार्यकर्ता और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री तरुण बंसल कोतवाली के बाहर ही धरने पर बैठ गए. और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मेयर का पुलिस के खिलाफ ये धरना सोमवार दोपहर से शुरु होक देर रात तक जारी रहा.

Youtube Video


एसएसपी मौके पहुंची 
बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप था कि सरकार होने के बावजूद उनकी कोतवाली में कोई सुनवाई नहीं होगी. देर रात तक बीजेपी कार्यकर्ताओं का कोतवाली के बाहर हंगामा जारी रहा. कुछ देर के लिए कार्यकर्ताओं ने सड़क भी जाम कर दिया. लेकिन बाद में पुलिस के समझाने पर कार्यकर्ता फिर कोतवाली कैंपस में जम गए. आखिरकार मामला बढ़ता देख सिटी मजिस्ट्रेट पत्यूष सिंह और एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी मौके पर पहुंचे. लेकिन मामले का कोई समाधान नहीं निकल सका. ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बेमियादी धरने का ऐलान कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज