हिट एंड रन का दिल दहलाने वाला Live Video! तेज रफ्तार कार ने ली जान

हल्द्वानी से हिंट एंड रन का एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है.

Hit and Run Live Video: हल्द्वानी से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. घटना रविवार शाम तकरीबन 4 बजे की है, जब पदमपुरी के रहने वाले दो लोग एक साथ नैनीताल रोड को क्रॉस कर रहे थे. तभी एक तेज रफ्तार कार पीछे से आकर एक शख्स को अपनी चपेट में ले लेती है जिससे यह शख्स कुछ मीटर तक कार के साथ ही घसीटता हुआ चला जाता है.

  • Share this:
हल्द्वानी. हल्द्वानी से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें रोड पार करते एक शख्स को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. कार की चपेट में आया शख्स कुछ मीटर तक कार के साथ ही घसिटता चला गया. टक्कर से वह शख्स बुरी तरह घायल हो गया और कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद भी ड्राइवर ने कार नहीं रोकी और फरार हो गया. पूरी घटना सामने दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

घटना रविवार शाम तकरीबन 4 बजे की


सीओ सिटी हल्द्वानी भूपेंद्र धोनी के मुताबिक पुलिस सीसीटीवी की मदद से कार और उसे चलाने वाले ड्राइवर की पहचान में जुटी है. जल्द ही पुलिस कार की पहचान कर लेगी. घटना नैनीताल रोड की है. घटना रविवार शाम तकरीबन 4 बजे की है, जब पदमपुरी के रहने वाले दो लोग एक साथ नैनीताल रोड को क्रॉस कर रहे थे. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि पहले दोनों शख्स एक साथ रोड क्रॉस करने के लिए आगे बढ़ते हैं, फिर अचानक रुक जाते हैं. तभी एक तेज रफ्तार कार पीछे से आकर एक शख्स को अपनी चपेट में ले लेती है जिससे यह शख्स कुछ मीटर तक कार के साथ ही घसीटता हुआ चला जाता है.


निर्माण सामग्री लेने के लिए हल्द्वानी आया था मृतक


इस बीच, बगल में खड़े शख्स को कुछ भनक भी नहीं लगती लेकिन जैसे ही उसकी निगाह सड़क पर पड़ती है तो वह अपने साथी की तरफ दौड़ता है. सड़क पर लहूलुहान साथी को उठाकर साइड में करता है. फिर कुछ लोग सड़क के दूसरी पार से मदद के लिए दौड़ते हैं. तब तक बहुत देर हो चुकी थी. सड़क पर पड़ा हुआ शख्स बुरी तरह से घायल हो गया था. लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि मृतक मकान के लिए कुछ निर्माण सामग्री लेने के लिए हल्द्वानी आया हुआ था.

तेज रफ्तार पर नहीं लग रही लगाम
नैनीताल रोड पर तेज रफ्तार के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. पुलिस समय-समय पर चालान और ओवर स्पीड रडार गन लगाकर तेज रफ्तार गाड़ियों की स्पीड में नियंत्रण की कोशिश करती है लेकिन इसके बावजूद कई बार दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.