लाइव टीवी

हरीश रावत ने कसा कोश्यारी पर तंज... कहा महाराष्ट्र में सदवी-टोपी पर लगे दाग की चिंता

Anupam Trivedi | News18 Uttarakhand
Updated: November 27, 2019, 5:24 PM IST
हरीश रावत ने कसा कोश्यारी पर तंज... कहा महाराष्ट्र में सदवी-टोपी पर लगे दाग की चिंता
हरीश रावत ने बिना नाम लिए भगत सिंह कोश्यारी पर तंज कसा है.

हरीश रावत ने सोशल मीडिया में डाली अपनी पोस्ट में राजयपाल कोश्यारी का नाम लिए बगैर लिखा है कि उन्हें सदवी और टोपी पर लगे दाग की चिंता है.

  • Share this:
देहरादून. महाराष्ट्र (Maharashtra)में हुई राजनैतिक उठापठक से राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (bhagat singh koshyari) भी ख़बरों में बने हुए हैं. हालिया घटनाक्रम पर महाराष्ट्र के प्रमुख राजनैतिक दलों ने तो राजभवन और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रहे कोश्यारी को निशाना बनाया ही है अब इसकी आंच उत्तराखंड (Uttarakhand) तक भी आ पहुंची है. इस स्थिति का फ़ायदा उठाने में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव हरीश रावत (Harish rawat) नहीं चूके और उन्होंने भी चुटकी ली है. वैसे हरीश रावत और भगत सिंह कोश्यारी के बीच खींचतान नई नहीं है.

भाजपा की चुनरी में दाग 

हरीश रावत ने सोशल मीडिया में डाली अपनी पोस्ट में राजयपाल कोश्यारी का नाम लिए बगैर लिखा है कि उन्हें सदवी और टोपी पर लगे दाग की चिंता है. गौरतलब है कि टोपी कोश्यारी के पहनावे का हिस्सा है.

हरिशा रावत ने लिखा है, “लागा सदवी में दागा..... महाराष्ट्र के घटनाक्रम में मुझे सदवी और टोपी में लगे दाग की बड़ी चिंता है.” इस पोस्ट में वह शरद पवार की तारीफ़ों के पुल बांधते हैं और आगे कहते हैं, “नरेंद्र मोदी जी हों या महाराष्ट्रि में जो दाग भाजपा की चुनरी में लग गया है, वह धोए धुलने वाला नहीं है.”

एकलुवा बांदर और उज्याड़ खांदा बल्द 

यह भी याद दिला दें कि कोश्यारी और हरीश रावत की अदावत पुरानी है. लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों में खूब बयानबाज़ी हुए थी. उत्तराखंड के पूर्व सीएम रहे कोश्यारी ने तब रावत को ‘एकलुवा बानर’ यानी अकेला रहने वाला बन्दर भी करार दिया था. रावत ने इसका जवाब कोश्यारी को ‘उज्याड़ खांदा बल्द’ कहकर दिया था. ये बयानबाज़ी लंबी चली थी.

अब कोश्यारी राज्यपाल की भूमिका में हैं, एक्टिव पॉलिटिक्स से कोसों दूर. पर उत्तराखंड से उनके कनेक्शन के चलते, महाराष्ट्र के हर डेवलपमेंट पर उत्तराखंड के लोगों की नज़रें लगातार लगी हुई हैं.
Loading...

ये भी देखें: 

VIDEO: OMG… हरीश रावत को यह क्या कह गए कोश्यारी

EX CM बकाया मामलाः हाईकोर्ट ने पूछा कोश्यारी को क्यों नहीं बनाया पक्षकार?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...