हरीश रावत ने श्रीनगर की हार के लिए धन सिंह को ज़िम्मेदार ठहराया, धन सिंह बोले- अपना इतिहास देखें रावत

ज़िला सहकारी बैंकों की भर्ती परीक्षा अन्य राज्यों में कराने से उत्तराखंड के बेरोजगारों को खून के आंसू पीने पड़े और धन सिंह को बेरोज़गारों की यह बद्दुआ लगी.

News18 Uttarakhand
Updated: July 11, 2019, 7:16 PM IST
हरीश रावत ने श्रीनगर की हार के लिए धन सिंह को ज़िम्मेदार ठहराया, धन सिंह बोले- अपना इतिहास देखें रावत
नगर पालिका चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने धन सिंह रावत की व्यक्तिगत हार करार दिया है. धन सिंह ने उन्हें अपना इतिहास देखने को कहा.
News18 Uttarakhand
Updated: July 11, 2019, 7:16 PM IST
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों अपने ट्विटर हैंडल से भाजपा पर एक के बाद एक तीर चला रहे हैं और प्रदेश के राजनीतिक माहौल को गर्म बनाए हुए हैं. पिछले कुछ समय से हरीश रावत के ट्वीट बीजेपी को बेचैन कर दे रहे हैं. श्रीनगर और बाजपुर चुनाव नतीज़ों के बाद आज आज सुबह किए हरीश रावत ने ट्वीट में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह को निशाने पर लिया. यह कहना ग़लत नहीं होगा कि उनका निशाना सही लगा और ट्वीट बीजेपी और धन सिंह को बुरी तरह चुभ गया.

'बेरोज़गारों की बद्दुआ'



नगर पालिका चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने  धन सिंह रावत की व्यक्तिगत हार करार दिया है. हरीश रावत ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा कि ज़िला सहकारी बैंकों की भर्ती परीक्षा अन्य राज्यों में कराने से उत्तराखंड के बेरोजगारों को  खून के आंसू पीने पड़े और धन सिंह को बेरोज़गारों की यह बद्दुआ लगी.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता देवेंद्र भसीन ने कहा कि पार्टी हरीश रावत की बातों को गंभीरता से नहीं लेती. पार्टी के स्तर पर बाजपुर और श्रीनगर के चुनाव परिणामों की समीक्षा की जाएगी और हार के कारणों का पता लगाया जाएगा.

'बागी ने हराया'

उच्च शिक्षा मंत्री और श्रीनगर के विधायक धन सिंह रावत ने हरीश रावत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हरीश रावत अपने जीवन में 10 चुनाव हारे हैं और सिर्फ़ एक जीते हैं. पहले हरीश रावत अपने हार का इतिहास देखें. धन सिंह ने कहा कि बीजेपी की हार के लिए बागी उम्मीदवार ज़िम्मेदार था अगर बीजेपी का एक ही उम्मीदवार होता तो उसे कभी नहीं हराया जा सकता था.

(रामनगर से गोविंद पाटनी के साथ देहरादून से सुनील नवप्रभात की रिपोर्ट)
Loading...

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...