• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • देहरादून: हरीश रावत ने वीडियो ​शेयर कर बताई अपनी इमोशनल कहानी, विपक्ष ने कसा तंज

देहरादून: हरीश रावत ने वीडियो ​शेयर कर बताई अपनी इमोशनल कहानी, विपक्ष ने कसा तंज

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जीवन संघर्ष को बताया है.

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जीवन संघर्ष को बताया है.

Harish Rawat: हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जीवन संघर्ष को बताया है. इसे चुनाव से पहले हरीश रावत के इमोशनल कार्ड के तौर पर देखा जा रहा है. हालांकि उनके विरोधियों का कहना है कि ये कहानी ज़्यादातर नेताओं की है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हैं.

  • Share this:

देहरादून. पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat) कुछ न कुछ नया करके सुर्खियों में बने रहते हैं. इसी कड़ी में इस बार हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जीवन के संघर्ष के इस वीडियो को चुनाव से पहले हरीश रावत के इमोशनल कार्ड के तौर पर देखा जा रहा है. हालांकि उनके विरोधियों का भी कहना है कि ये कहानी ज़्यादातर नेताओं की है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हैं.

पूर्व सीएम हरीश रावत को मंचों से भाषण देते आपने कई बार देखा होगा, लेकिन इस बार हरीश रावत किसी मंच से नहीं, बल्कि एक वीडियो के जरिए अपने संघर्ष की कहानी बयां कर रहे हैं. इस वीडियो में हरीश रावत ने अपने पैदा होने और उसके बाद माता-पिता के संघर्ष की कहानी बयां की है.
हरीश रावत का ये वीडियो चुनाव से करीब 4 महीने पहले आया है, इसलिए इसे हरदा इमोशनल कार्ड भी कहा जा रहा है. हरदा का कहना है कि ये इमोशनल कार्ड नहीं, उत्तराखंड के ज़्यादातर लोगों की कहानी है.

हरीश रावत किसी भी बात को आसानी से इमोशन से जोड़ने में माहिर हैं, लेकिन चुनाव से पहले इस वीडियो पर विरोधी भी कुछ नहीं कह पा रहे. 2016 में कांग्रेस से बागी हुए हरक सिंह रावत का कहना है कि ऐसी कहानी उत्तराखंड के कई नेताओं की है, जिनमें वो खुद, पूर्व सीएम निशंक शामिल हैं, जिन्होंने पेंट की जगह नेकर से काम चलाया है. ऐसा ही संघर्ष देश के प्रधानमंत्री ने भी किया है.

प्रधानमंत्री मोदी के संघर्ष और चायवाले से प्रधानमंत्री बनने के सफर की चर्चा पूरी बीजेपी और पब्लिक करती है. ऐसे में चुनाव से 4 महीने पहले पूर्व सीएम हरीश रावत के संघर्ष की इमोशनल कहानी, कांग्रेस और जनता में कितना असर छोड़ पाएगी इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज