लाइव टीवी

हरीश रावत ने कहा... अब ठीक हूं, दो-एक दिन में सक्रिय हो जाउंगा, CM ने अस्पताल पहुंचकर पूछा हाल

Rajesh Dobriyal | News18 Uttarakhand
Updated: October 7, 2019, 5:06 PM IST
हरीश रावत ने कहा... अब ठीक हूं, दो-एक दिन में सक्रिय हो जाउंगा, CM ने अस्पताल पहुंचकर पूछा हाल
आज सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद हरीश रावत को मैक्स अस्पताल ले जाया गया था.

सीने में दर्द की शिकायत के बाद आज सुबह हरीश रावत को मैक्स अस्पताल ले जाया गया था. जहां उन्हें भरती कर लिया गया था.

  • Share this:
देहरादून. मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) ने सोमवार को देहरादून के मैक्स अस्पताल (Max Hospital, Dehradun) में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Ex CM Harish Rawat) की कुशलक्षेम पूछी. मुख्यमंत्री ने हरीश रावत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की. उनके साथ मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह (CS Utpal Kumar Singh), वित्त सचिव अमित नेगी (Finance Secretary Amit Negi) भी थे. इस बीच हरीश रावत ने भी कहा कि अब वह ठीक हैं और दो-एक दिन में ही ठीक होकर फिर से सक्रिय हो जाएंगे. पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने समर्थकों, शुभचिंतकों से देहरादून न आपने की अपील भी की है.

अब ठीक हूं, चिंता न करें

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की आज सुबह अचानक तबियत ख़राब हो गई थी. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें देहरादून के राजपुर रोड स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया था. जहां उन्हें भरती कर लिया गया था.

आज करीब 3 बजे हरीश रावत ने अपने फ़ेसबुक अकाउंट से पोस्ट कर अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से कहा कि वह ठीक हैं और जल्द ही फिर सक्रिय हो जाएंगे. हरीश रावत ने लिखा, “मैं ठीक हूं और डॉक्टर्स ने भी तकलीफ का कारण लगभग ढूंढ लिया है. एक-दो दिन के अन्दर मैं, फिर आपकी सेवा में हाजिर हो जाऊंगा. इसलिए किसी को, हमारे शुभचिंतकों को यहां देहरादून आने की या ज्यादा तकलीफ लेने और चिन्ता करने की आवश्यकता नहीं है.”

मुख्यमंत्री पहुंचे देखने

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री के कई प्रशंसक, शुभचिंतक उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना के साथ ही उन्हें देखने के लिए देहरादून आने की बात भी कर रहे थे. कई लोगों ने ऐसी टिप्पणी फ़ेसबुक में ही की थी, इसलिए हरीश रावत ने देहरादून न आने की अपील की.

इधर हरीश रावत की तबियत ख़राब होने के बारे में पता चलने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दोपहर में मैक्स अस्पताल पहुंचे और उनके हाल-चाल पूछे. मुख्यमंत्री ने डॉक्टरों से भी हरीश रावत की तबियत के बारे में बात की. मुख्यमंत्री ने हरीश रावत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की.
Loading...

बता दें कि राजनीतिक रूप से घोर विरोधी होने के बावजूद और एक-दूसरे के लिए बेहद तल्ख राजनीतिक टिप्पणियों के बावजूद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरीश रावत के संबंध निजी स्तर पर खराब नहीं हैं. एक बार पहले भी जब हरीश रावत के पैर में चोट लगी थी तो उन्हें देखने सबसे पहले पहुंचने वालों में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत थे.

ये भी देखें: 

यह चुनाव मेरा पर्सनल टेस्ट है, 2022 का इंतज़ार करने का समय नहीं थाः हरीश रावत

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा- हार की हैट्रिक बनाएंगे हरीश रावत 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...