पार्किंग एरिया में अवैध रूप से चल रहा है होटल और रेस्टोरेंट, प्रशासनिक अधिकारी मौन

कुछ अधिकारियों की मेहरबानी से कॉम्पेलक्स मालिक पॉर्किंग एरिया में बिना किसी रोक-टोक के व्यवसायिक प्रतिष्ठान चला कर रहे हैं और एक्साइज विभाग मूक दर्शक बना हुआ है.

Bharti Saklani | News18 Uttarakhand
Updated: June 19, 2019, 5:15 PM IST
Bharti Saklani
Bharti Saklani | News18 Uttarakhand
Updated: June 19, 2019, 5:15 PM IST
राजधानी देहारदून में प्रशासन के नाम के बीचे नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए बिल्डिंग और कॉम्पेलक्स के पॉर्किंग एरिया में कैन्टीन और रेस्टोरेंट और होटल खोले जा रहे हैं. एक तरफ प्रदेश में कई लिकर शॉप को एक्साइज विभाग ने इसलिए बंद करवा दिया क्योंकि शराब दुकान के पास अपना कोई पार्किंग एरिया नहीं था. वहीं  कुछ अधिकारियों की मेहरबानी से कॉम्पेलक्स मालिक पॉर्किंग एरिया में बिना किसी रोक-टोक के व्यवसायिक प्रतिष्ठान चला कर रहे हैं और एक्साइज विभाग मूक दर्शक बना हुआ है.

पार्किंग एरिया में चलती है शराब की दूकान

देहरादून के मथरोवाला चौक पर  बने कॉम्पेलक्स के पार्किंग एरिया में अवैध शराब की दूकान बिना किसी परेशानी के चल रही है. एक्साइज विभाग के अधिकारी के साथ एमडीडीए भी इन दूकानों को अनदेखी कर रहा है. जिससे सरकार को लाखों रुपए की क्षति राजस्व की क्षति हो रही है. ऐसी ही तस्वीर बल्लीवाला फ्लाईओवर के पास अनुराग चौक पर भी आसानी से देखी जा सकती है. वहीं जब न्यूज 18 की टीम ने इस बारे में एमडीडीए के उपाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव से सवाल किया तो उन्होने कहां कि अगर ऐसा है तो पार्किंग एरिया में खुली दुकानों को बंद किया जाएगा और उन पर जुर्माना भी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - औली में गुप्ता बंधु की शादी, बाहर विरोध-समर्थन पर चर्चा जारी

ये भी पढ़ें - हल्द्वानी में कुत्ते का आतंक, 5 घंटे में 18 बच्चों को काटा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...