होम /न्यूज /उत्तराखंड /उत्तराखंड में चुनाव खत्म होते ही BJP में कलह, MLA संजय गुप्ता का VIDEO वायरल, मदन कौशिक को कहा 'गद्दार'

उत्तराखंड में चुनाव खत्म होते ही BJP में कलह, MLA संजय गुप्ता का VIDEO वायरल, मदन कौशिक को कहा 'गद्दार'

Uttarakhand Election: एक तरफ बीजेपी उत्तराखंड में इस बार 60 से ज़्यादा सीटों (Uttarakhand Constituencies) पर जीतने के द ...अधिक पढ़ें

देहरादून. उत्तराखंड में वोटिंग होते ही भाजपा के भीतर की कलह खुलकर सामने आने लगी है. हरिद्वार ज़िले के लक्सर विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक संजय गुप्ता ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को पार्टी का गद्दार कहा है. उन्हें पार्टी से निकाले जाने की मांग भी की. यह बयान देते हुए गुप्ता का वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले हाल में चुनाव प्रचार के दौरान, गुप्ता का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह वोटों के लिए भीख मांगते और रोते दिखाई दिए थे. इन दोनों वीडियो का पूरा माजरा जानिए.

वीडियो में गुप्ता कह रहे हैं कि मदन कौशिक ने पार्टी के खिलाफ काम करते हुए चुनाव में पार्टी को हराने की साज़िशें की हैं. गुप्ता ने दावा किया है कि कौशिक ने न केवल उनकी सीट बल्कि कई सीटों पर भाजपा को हरवाने के लिए अन्य कार्यकर्ताओं के साथ सांठ गांठ करते हुए दूसरी पार्टियों के पक्ष में वोटिंग करवाने की साज़िश की है. गुप्ता ने खुद को भाजपा का समर्पित कार्यकर्ता बताते हुए कौशिक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए जाने की मांग कर डाली है.

गुप्ता के बयान के मायने ?

उत्तराखंड में कई महीनों से बीजेपी के भीतर कलह देखी गई, भले ही इसकी चर्चा खुलकर न हुई हो. लेकिन चाहे भाजपा सरकार में तीन मुख्यमंत्रियों के बदलने की बात हो, या कई बड़े चेहरों के पार्टी छोड़ देने की, भाजपा के भीतर सब कुछ ठीक न चलने का संकेत देने वाली खबरें लगातार बनी रहीं. ऐसे में अब गुप्ता का यह सनसनीखेज़ बयान भाजपा के भीतर भारी हंगामा मचा सकता है.

‘मेरे कपड़े फाड़ो, जूते की माला पहनाओ पर वोट दो’

इससे पहले गुप्ता का वह वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने रोते हुए कहा था, ‘भले ही मेरे कपड़े फाड़ो, मुझे जूतों की माला पहनाओ, लेकिन वोट मुझको ही दो.’ असल में इस वीडियो में गुप्ता यह आरोप लगाते दिखे थे कि उनके कामों को श्रेय दूसरे छीन रहे हैं और यह इशारा भी किया था कि उनके खिलाफ माहौल बनाकर एक साज़िश की जा रही है.

Tags: BJP MLA, Uttarakhand Assembly Election, Uttarakhand BJP

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें