पति-पत्नी के झगड़े में करीब सवा घंटे रूकी रही जनता एक्सप्रेस

उत्तराखंड के देहरादून में पति-पत्नी के झगड़े के चलते जनता एक्सप्रेस को करीब सवा घंटे रोकना पड़ गया.

News18 Uttarakhand
Updated: August 10, 2019, 7:50 AM IST
पति-पत्नी के झगड़े में करीब सवा घंटे रूकी रही जनता एक्सप्रेस
उत्तराखंड में पति-पत्नी के झगड़े के चलते जनता एक्सप्रेस को करीब सवा घंटे रोकना पड़ गया.
News18 Uttarakhand
Updated: August 10, 2019, 7:50 AM IST
उत्तराखंड के देहरादून में पति-पत्नी के झगड़े के चलते जनता एक्सप्रेस को करीब सवा घंटे रोकना पड़ गया. दरअसल, देहरादून और डोईवाला के बीच पति-पत्नी ने पुलिस को धमाका होने की सूचना देकर पुलिस और रेलवे में हड़कंप मचा दिया. एक ओर पुलिस जांच, पड़ताल में जुटी रही तो दूसरी ओर पति-पत्नी झगड़ते रहे. पुलिस को करीब 1 घंटे 20 मिनट घंटे तक पड़ताल के बाद कहीं कुछ भी नहीं मिला, लेकिन इस दौरान जनता एक्सप्रेस को करीब 1 घंटे 20 मिनट तक इंतजार करना पड़ा.

Quarrel-लड़ाई

पति पूछताछ केंद्र पर गया और उसने ट्रेन में बम धमाका होने की बात कही और वहां से फरार हो गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)जनता एक्सप्रेस देहरादून से वाराणसी के लिए देहरादून रेलवे स्टेशन से शाम 6 बजकर 20 मिनट पर रवाना होती है. रोजाना की तरह गुरुवार को भी ट्रेन में यात्री सवार थे. करीब पौने छह बजे एक व्यक्ति रेलवे स्टेशन परिसर स्थित पूछताछ केंद्र में पहुंचा. व्यक्ति ने वहां मौजूद कर्मचारियों को बताया कि देहरादून से डोईवाला के बीच ट्रेन में धमाका होने वाला है, इसलिए ट्रेन को रुकवा लो. यह कहकर वह व्यक्ति वहां से फरार हो गया.

बम निरोधक दस्ते ने ट्रेन की सघनता से जांच की

उस अज्ञात व्यक्ति की सूचना पर देहरादून सिटी के एसपी श्वेता चौबे, रेलवे अधीक्षक एसडी डोभाल, आरपीएफ इंस्पेक्टर पीएस नेगी और जीआरपी प्रभारी दिनेश कुमार ने बम निरोधक दस्ते के साथ ट्रेन को रुकवाकर पूरी सघनता से तलाशी ली. बम निरोधक दस्ता ने ट्रेन और रेलवे स्टेशन परिसर में लावारिस दिखे यात्रियों के बैग समेत टिफिन तक को चेक किया.

पति ट्रेन रुकवाने की कर रहा था बात

बम निरोधक टीम को कुछ भी नहीं मिला. एसपी श्वेता चौबे ने बताया कि जांच में पता चला कि पति-पत्नी ट्रेन में लड़ रहे थे. पति ट्रेन को रुकवाने की बात कह रहा था. रेलवे अधीक्षक एसडी डोभाल ने बताया कि सबकुछ सामान्य मिलने पर ट्रेन को एक घंटा बीस मिनट देरी से रवाना किया गया.
Loading...

यह भी पढ़ें: आठ घंटे तक बंद रहा बदरीनाथ हाईवे... एक जगह ज़मीन धंसी, तो दूसरी जगह हुआ भूस्खलन 

66वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कारः उत्तराखंड को लगातार दूसरे साल बेस्ट फ़िल्म फ़्रेंडली राज्य का अवार्ड
First published: August 10, 2019, 7:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...