Uttarakhand: झबरेड़ा विधायक को खरीखोटी सुनाने वाला युवक गिरफ्तार, कई धाराओं में दर्ज था मुकदमा

विधायक से अभद्रता मामले में पुलिस की कार्रवाई.

विधायक से अभद्रता मामले में पुलिस की कार्रवाई.

झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल (MLA Deshraj Karnwal) से अभद्रता के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:

रुड़की. 19 मई को झबरेड़ा विधानसभा के भक्तोंवाली गांव में कुछ ग्रामीणों ने विधायक देशराज कर्णवाल ( MLA Deshraj Karnwal) को खरीखोटी सुनाई थी. उंसके बाद विधायक के पीए ने 20 मई को झबरेड़ा थाने में कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. गौरतलब है कि कोरोना काल में झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल अपनी विधानसभा के भक्तोवाली गांव में गए थे. इस दौरान ग्रामीण ने क्षेत्र ने विकास कार्य ना कराने के आरोप में विधायक को खरीखोटी सुना दी थी. लेकिन विधायक वहां कुछ बोले बिना ही उल्टे पांव निकल गए.

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था. वहीं विधायक ने आरोप भी लगाया था कि बीजेपी के कुछ  कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ साजिश रची थी. साथ उनकी बढ़ती लोकप्रियता के चलते इस तरह के काम कर रहे है लेकिन मैंने क्षेत्र में कई विकास कार्य करवाये है.

पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

पुलिस ने मामले जांच पड़ताल के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं विधायक का दावा है कि उन्होंने अपने क्षेत्र में कई विकास कार्य करवाये हैं, लेकिन कुछ मेरी छवि को खराब करना चाहते इसलिए इस तरह वीडियो वायरल किया गया था. आपको बता दें विधायक पहले भी कई मामलों में चर्चाओं में रहे हैं. वही झबरेड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल के बाद एक व्यक्ति को भक्तोवाली गांव से गिरफ्तार किया गया है. फ़िलहाल अन्य लोगों की भी जांच पड़ताल की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज