उत्‍तराखंड: वायरल वीडियो मामले में BJP विधायक देशराज कर्णवाल ने दर्ज करवाया केस

विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा वीडियो वायरल करके उनकी छवि को खराब करने की साजिश की गई है..

विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा वीडियो वायरल करके उनकी छवि को खराब करने की साजिश की गई है..

Deshraj Karanwal viral video: विधायक देशराज कर्णवाल का कहना है कि बीजेपी के ही कुछ लोग उनकी लोकप्रियता से परेशान हैं, इसलिए वो इस तरह की राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने अपनी विधानसभा में कई विकास कार्य करवाए हैं जो पिछले 35 सालों में नहीं हो पाए हैं.

  • Share this:

रुड़की. उत्‍तराखंड की झबरेड़ा विधानसभा के बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ग्रामीण विधायक कर्णवाल को जमकर खरीखोटी सुनाते नजर आ रहे थे. कर्णवाल विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे भक्तोंवाली गांव पहुंचे थे. अब इस मामले में BJP विधायक देशराज कर्णवाल ने केस दर्ज करवाया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. विधायक देशराज ने अपनी ही पार्टी के कुछ लोगों पर छवि खराब करने का आरोप लगाया है. विधायक ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा.

विधायक देशराज कर्णवाल का कहना है बीजेपी के ही कुछ लोग उनकी लोकप्रियता से परेशान है, इसलिए वो इस तरह की राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैंने अपनी विधानसभा में कई विकास कार्य करवाए हैं जो पिछले 35 सालों में नही हो पाए हैं. नाले की सफाई का काम नगर पंचायत का है."

विधायक ने कहा कि सोशल मीडिया इस तरह का वीडियो वायरल करके उनकी छवि को खराब करने की साजिश की गई है लेकिन ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. पार्टी को भी बदनाम करने की कुछ साजिश कर रहे हैं, वो सफल नहीं हो पाएंगे. विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि गांव में बुलाकर मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करना सोची समझी साजिश है.

आपको बता दें कि झबरेड़ा विधानसभा के भक्तोंवाली में कुछ लोगों में विधायक पर विकास कार्य ना कराने का आरोप लगाते हुए कहा था कि दूसरी बार वोट मांगने आवोगे तो लठ से आपका स्वागत किया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज