लाइव टीवी

घरेलू झगड़े में जीजा ने की साले की हत्या, अपने बच्चों से नहीं मिलने देने से था नाराज़

satendra bartwal | News18 Uttarakhand
Updated: November 6, 2019, 8:59 AM IST
घरेलू झगड़े में जीजा ने की साले की हत्या, अपने बच्चों से नहीं मिलने देने से था नाराज़
बच्चों से नहीं मिलने को लेकर तलाकशुदा जीजा ने निकाली रंजिश

पुलिस के मुताबिक पांच महीने पहले भी आरोपी पवन प्रेमनगर आया था. इस दौरान उसका अपने साले सुनील के साथ झगड़ा हुआ था. आरोप है कि पवन ने उस समय सुनील को देख लेने की धमकी दी थी.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून (Dehradun) में घरेलू झगड़े में एक जीजा ने अपने साले की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया. यह घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि मृतक सुनील कुछ दिन पहले अपने जीजा पवन शर्मा से मिलने प्रेमनगर आया था और उनके साथ प्रेमनगर स्थिति विंग नंबर सात में रह रहा था. चश्मदीदों (Eyewitness) के अनुसार जीजा पवन ने चाकू जैसी किसी धारदार चीज से सुनील के गले पर एक के बाद एक कई वार किए जिससे वो बुरी तरह घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा. ज्यादा खून बहने की वजह से बाद में सुनील की मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने में आरोपी जीजा के साथ दो अन्य लोग भी थे. हत्या के बाद ये तीनों फरार हो गए.

बच्चों से नहीं मिलने को लेकर जीजा ने निकाली रंजिश

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पवन शर्मा तलाकशुदा था और अपने बच्चों से नहीं मिलने देने को लेकर वो अपने ससुराल पक्ष से नाराज था. माना जा रहा है कि इसी वजह से उसने अपने साले की हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक पांच महीने पहले भी आरोपी पवन प्रेमनगर आया था. इस दौरान उसका अपने साले सुनील के साथ झगड़ा हुआ था. आरोप है कि पवन ने उस समय सुनील को देख लेने की धमकी दी थी. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है. पुलिस आरोपी जीजा और उसके दोनों साथियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:- कोटद्वार में 50 से ज्यादा घर गिराने का नोटिस, प्रभावितों की फिर पैमाइश की मांग

सिंगल यूज़ प्लास्टिक के खिलाफ मानव श्रृंखला में सिंगल यूज़ प्लास्टिक का प्रयोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 8:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...