न्यूज 18 के पत्रकार को धमकाने के मामले में अपने विधायक के खिलाफ जांच करेगी BJP

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि जांच में दोषी पाए जाने पर भाजपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

News18 Uttarakhand
Updated: June 14, 2019, 7:27 PM IST
न्यूज 18 के पत्रकार को धमकाने के मामले में अपने विधायक के खिलाफ जांच करेगी BJP
अपने विधायक के खिलाफ जांच करेगी BJP
News18 Uttarakhand
Updated: June 14, 2019, 7:27 PM IST
उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के न्यूज़ 18 के पत्रकार राजीव तिवारी को जान से मारने की धमकी मामले को प्रदेश भाजपा संगठन ने काफी गंभीरता से लिया है. भाजपा का कहना है कि संगठन की जांच कमेटी पूरे मामले की जांच करेगी. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि जांच में दोषी पाए जाने पर भाजपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये है पूरा मामला


उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने न्यूज़ 18 के पत्रकार राजीव तिवारी को जान से मारने की धमकी दी थी. उन्होंने पत्रकार पर सरेआम हाथ भी उठाया. बताया जा रहा है कि चैंपियन चैनल में दिखाई गई किसी खबर से नाराज थे. उन्होंने पत्रकार को दिल्ली स्थित उत्तराखंड भवन बुलाकर धमकाया. पत्रकार राजीव तिवारी ने पुलिस से इस घटना की शिकायत भी की.

जान से मारने की भी दी धमकी

हुआ ये कि राजीव तिवारी हर दिन की तरह रिपोर्टिंग पर थे. इसी दौरान उन्हें फोन आया कि चैंपियन उनसे मिलना चाहते हैं. राजीव ने अपना काम निपटाकर चैंपियन से मिलने की बात कही. राजीव जब चैंपियन से मिलने दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन के कमरा नंबर-204 में पहुंचे, तो वहां उन्हें बिठाया गया.

राजीव तिवारी के मुताबिक उनके पहुंचने के बाद प्रणव चैंपियन ने अपनी पिस्तौल मंगाई और उसे फिल्मी अंदाज में सेंट्रल टेबल पर रख दिया. उसके बाद फोन पर उन्होंने किसी का नंबर मिलाकर ऐसी बातें शुरू की, जिससे राजीव तिवारी को लगे कि चैंपियन बहुत खतरनाक किस्म के आदमी हैं.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

चैंपियन विवादः सब काट रहे जवाबों से कन्नी

पहले भी पत्रकारों पर हाथ उठाते रहे हैं नेता
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...