Home /News /uttarakhand /

'द ग्रेट खली' की दूसकी फाइट का काउंटडाउन शुरू

'द ग्रेट खली' की दूसकी फाइट का काउंटडाउन शुरू

File Photo

File Photo

'द ग्रेट खली' के दूसरे शो का काउंडटडाउन शुरू हो गया है. इस शो के लिए जंग का मैदान देहरादून का राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम होगा. जहां शो को भव्य बनाने के लिए तैयारियां चल रही हैं.

उत्तराखंड में 'द ग्रेट खली' के दूसरे शो का काउंडटडाउन शुरू हो गया है. इस शो के लिए जंग का मैदान देहरादून का राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम होगा. जहां शो को भव्य बनाने के लिए तैयारियां चल रही हैं.

स्टेडियम के बीचोंबीच मैदान पर प्रोफेशनल रेसलिंग में इस्तेमाल होने वाला खास तरह का रिंग तैयार बनाया जा रहा है.15 गुणा 15 वर्ग फुट आकार और आठ फुट ऊंचे इस रिंग पर चौदह देशी विदेशी रेसलर एक दूसरे के आमने-सामने होंगे.

रेसलर्स की एंट्री के लिए एक रैंप भी तैयार कर लिया है.जिस पर चलकर रेसलर दर्शकों के बीच से होते हुए रिंग तक पहुंचेंगे. इसके अलावा लाइट एंड साउंड इफेक्ट भी इस शो के खास आकर्षण होंगे. जिसके लिए सभी तकनीकी तैयारियां की जा रही हैं.

गौरतलब है कि ग्रेट खली की पिछले शो में हार हो गई थी और घायल होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. लेकिन इसके बाद जिस तरह से उन्होंने अस्पताल से डिस्चार्ज होकर दोबारा कनाडा के ब्रॉडी स्टिल को चुनौती दी है, उससे देहरादून के शो लिए दर्शकों में भारी रोमांच पैदा हो गया है.

जिसके चलते माना जा रहा है कि इस बार दर्शकों की तादाद बहुत ज्यादा होगी. जिसे देखते हुए दर्शक दीर्घा में भी पर्याप्त जगह बनाई जा रही है. कुल एक बड़े शो के लिहाज से हर तरह के इंतजाम जुटाए जा रहे हैं.

Tags: उत्तराखंड, देहरादून

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर