चैंपियन पर सब खामोशः बीजेपी के साथ पुलिस और ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट जवाबों से काट रहे कन्नी

दिल्‍ली स्थित उत्तराखंड सदन के व्यवस्था अधिकारी ने राज्य संपत्ति विभाग को लिखित रिपोर्ट दे दी है. रिपोर्ट में क्‍या है? इस सवाल का जवाब देने के लिए कोई अधिकारी तैयार नहीं है.

News18 Uttarakhand
Updated: June 14, 2019, 4:45 PM IST
चैंपियन पर सब खामोशः बीजेपी के साथ पुलिस और ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट जवाबों से काट रहे कन्नी
कुंवर प्रणव चैंपियन के न्यूज़ 18 संवाददाता से बदतमीजी करने के मामले में बीजेपी के साथ ही पुलिस, ट्रांस्पोर्ट डिपार्टमेंट सभी ख़ामोश हैं. (फ़ाइल फ़ोटो)
News18 Uttarakhand
Updated: June 14, 2019, 4:45 PM IST
न्यूज़ 18 संवाददाता से बदतमीज़ी करने और गोली मारने की धमकी देने वाले बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन को लेकर बीजेपी संगठन और सरकार तक में चुप्पी है. पहले भी पार्टी की भारी किरकिरी करवाने वाले चैंपियन के निजी वाहन पर एस्कॉर्ट लिखने के मामले में बीजेपी तो चुप है ही, ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट और पुलिस अधिकारी पूछने के बाद भी जवाब नहीं दे रहे हैं. राज्य संपत्ति विभाग भी चैंपियन और उनके समर्थकों के हंगामे पर कुछ कहने को तैयार नहीं है. सिर्फ दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन से चैंपियन के पोस्टर हटाने के आदेश दिए हैं.

रिपोर्ट में क्या है?


राज्य संपत्ति विभाग के सचिव बंशीधर तिवारी ने न्यूज 18 को बताया कि दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन से चैंपियन के पोस्टर हटाने को कहा गया है. इसके अलावा उत्तराखंड सदन के व्यवस्था अधिकारी ने उन्हें सारे घटनाक्रम की लिखित जानकारी भी दी है. हालांकि, तिवारी यह बताने से कन्नी काट गए कि उत्तराखंड सदन के व्यवस्था अधिकारी ने अपनी रिपोर्ट में क्या कहा है और उनकी रिपोर्ट पर क्या कोई कार्रवाई की जाएगी?

इसी तरह ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट भी खामोश है. चैंपियन न्यूज़ 18 के रिपोर्टर राजीव तिवारी पर उनके निजी वाहन पर ESCORT लिखने को लेकर सवाल पूछने पर ही भड़के थे. लेकिन, उत्तराखंड में ट्रांसपोर्ट डिपॉर्टमेंट ऐसे मामलों पर न सिर्फ़ चुप है, बल्कि सवालों से भाग भी रहा है.

ट्रांस्पोर्ट डिपार्टमेंट मेें सब ख़ामोश
न्यूज़ 18 इस मामले पर बात करने के लिए विभाग के कमिश्नर शैलेष बगोली, ज्‍वाइंंट कमिश्नर सुनीता सिंह, देहरादून के आरटीओ दिनेश पठोई से बात करने की कोशिश की, लेकिन कोई भी तैयार नहीं हुआ . कमिश्नर पूरे दिन के लिए बिजी हो गए, ज्‍वाइंट कमिश्‍नर ने मीटिंग में होने का मैसेज दे दिया और आरटीओ तो बीमार ही हो गए.

(सुनील नवप्रभात के साथ भारती सकलानी की रिपोर्ट)
Loading...

बीजेपी विधायक ने गांधी, नेहरू पर दिया विवादित बयान, कहा- बाबा साहेब को मिले राष्ट्रपिता का दर्जा

चैंपियन-कर्णवाल विवादः अब वीडियो संदेश जारी कर चैंपियन ने दी धमकी, सुनाई गालियां

कर्णवाल की FIR पर 12 साल क्यों नहीं हुई जांच? IG एक महीने में दें प्रगति रिपोर्टः हाईकोर्ट

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...