Assembly Banner 2021

Uttarakhand News: होली का रंग फर्श पर गिरने से नाराज हुआ मकान मालिक, 5 साल की बच्ची को मारी गोली

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Crime News: उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधम सिंह नगर में एक मकान मालिक ने 5 साल की बच्ची पर गोली चला दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2021, 7:50 PM IST
  • Share this:
ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधम सिंह नगर के जिला मुख्यालय रूद्रपुर में एक 5 साल की मासूम बच्ची को होली (Holi) खेलना भारी पड़ गया. होली खेल रही मासूम पर एक युवक ने पिस्टल से फायरिंग कर दी गई, गोली लगने से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है. घायल बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. रूद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के बागवाला ग्राम में किराए के मकान में रह रहे एक परिवार की 5 साल की मासूम बच्ची को मकान मालिक के गुस्से का सामना करना पड़ा. होली का रंग फर्श पर गिरने से नाराज मकान मालिक दीपक जैन ने मासूम पर पिस्टल से पहले दो राउंड नीचे फायरिंग की गई.

इसके बाद उसके द्वारा मासूम पर फायर झोंक दिया. गोली उसके होठ को छूती हुई निकल गई. गोली लगने से बच्ची जख्मी हो गई. आनन फानन में परिजन उसे 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

आरोपी ने की 3 राउंड फायरिंग



मूलरूप से बिहार के रहने वाले बिगन साहनी अपने परिवार के साथ बागवाला में प्रोपर्टी डीलर दीपक जैन के मकान में रहकर मजदूर करते है. सोमवार को उनकी 5 वर्षीय पुत्री कंचन अन्य बच्चों के साथ होली खेल रही थी. इसी दौरान होली का रंग फर्श पर गिर गया. यह देख मकान मालिक दीपक जैन का पारा चढ़ गया. इसके बाद दीपक जैन ने 3 राउंड फायरिंग कर दी जिससे एक गोली कंचन के होंट को फाड़ती हुई चली गई. फायरिंग की सूचना पर पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया. सूचना पर एसपी सिटी ममता बोहरा, सीओ सिटी अमित कुमार और रूद्रपुर कोतवाल बच्ची का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे. परिजनों के मुताबिक, दोपहर को मकान मालिक अपने कुछ साथियों के साथ बागवाला में आया हुआ था. इस दौरान बच्चे होली खेल रहे थे. होली का रंग फर्स में पड़ा देखे दीपक आग बबूला हो गया. आरोप है कि उसने अपनी बन्दूक से एक के बाद एक तीन फायर किए जिसमें एक गोली मासूम बच्ची के होठ को फाड़ती हुई निकली है.
ये भी पढ़ें: टिहरी के ताज होटल में कोरोना का कहर, अब तक 83 मिले पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन बनाने की सिफारिश 

वहीं एसपी सीटी ममता बोहरा ने बताया कि एक बच्ची को गोली लगने की सूचना मिलती थी. परिजनों से जानकारी एकत्रित की गई है. मामले की जांच की जा रही है. बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी दीपक जैन के खिला कोतवाली रूद्रपुर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज