ऋषिकेश: लक्ष्मण झूला पुल पर लोगों की आवाजाही पर लगी रोक

ऋषिकेश में प्रशासन ने लक्ष्मण झूला पर स्थायी रूप से आवाजाही पर रोक दिया है. सोमवार देर शाम लक्ष्मण झूला पुल को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

News18 Uttarakhand
Updated: July 16, 2019, 2:54 PM IST
ऋषिकेश: लक्ष्मण झूला पुल पर लोगों की आवाजाही पर लगी रोक
ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला पुल पर लोगों की आवाजाही पर लगी रोक (फाइल फोटो)
News18 Uttarakhand
Updated: July 16, 2019, 2:54 PM IST
उत्तराखंड के ऋषिकेश में प्रशासन ने लक्ष्मण झूला पर स्थायी रूप से आवाजाही पर रोक दिया है. सोमवार देर शाम लक्ष्मण झूला पुल को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. एसडीएम नरेंद्र नगर युक्ता मिश्रा की मौजूदगी में लोक निर्माण विभाग की ओर से लोहे की चादर लगाकर पुल सील कर दिया गया है.

 लोहे की चादर लगाकर लक्ष्मण झूला पुल को किया सील 

वहीं सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग श्याम लाल गोयल ने बताया कि शासन के आदेश का अनुपालन करते हुए सोमवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे लोहे की चादर लगाकर लक्ष्मण झूला पुल को सील कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि लोहे की चादर पर एक गेट भी दिया गया है. इसमें खतरे का निशान भी लगाया है. साथ ही एक चेतावनी बोर्ड भी लगाया गया है. ताकी कोई भी इस तरफ आए तो इस बोर्ड को पढ़कर वापस चला जाए.

लक्ष्मण झूला-lakshman jhula
लोहे की चादर लगाकर लक्ष्मण झूला पुल को किया सील (फाइल फोटो)


सर्व में आवागमन के लिए सही नहीं पाया गया था झूला

आपको बता दें कि नगर पालिका मुनिकीरेती की बोर्ड बैठक में लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता मोहम्मद आरिफ खान ने लक्ष्मण झूला पुल को लेकर आपत्ति जताई थी. उन्होंने कहा था कि पिछले दिनों आईआईटी की टीम ने पुल का टेक्निकल सर्वे किया था.

लिहाजा, सर्वे के आधार पर उन्होंने पुल को आवागमन के लिए सही नहीं पाया था. इसके बाद बीते 12 जुलाई को शासन ने इस पर आवाजाही पर रोक लगा दिया था.
Loading...

ये भी पढ़ें:- पिथौरागढ़ में उफनती गोरी नदी में गिरी कार, 3 युवकों की मौत 

ये भी पढ़ें:- UK: डायलिसिस मशीन बंद होने से नहीं हुई थी मरीज की मौत...!
First published: July 16, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...