लाइव टीवी

Lockdown4.0: जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर पूरी हुईं सभी तैयारियां, 25 मई से शुरू हो सकती है फ्लाइट्स सेवा
Dehradun News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 12:51 PM IST
Lockdown4.0: जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर पूरी हुईं सभी तैयारियां, 25 मई से शुरू हो सकती है फ्लाइट्स सेवा
उन्होंने बताया कि इन्हीं सभी को ध्यान में रखते हुए हवाई अड्डे पर सामाजिक दूरी के इंतजाम किए गए हैं. (फाइल फोटो)

पीके गौतम (PK Gautam) ने बताया कि सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार सभी तैयारियां की गई हैं और हमारा प्रयास है कि यात्रियों को सुरक्षित और आरामदायक यात्रा का अनुभव दे पाएं.

  • Share this:
देहरादून. देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट (Jolly Grant Airport) पर एयर ऑपरेशन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. अब 25 मई से एयर सेवा की शुरुआत हो सकती है. एयरपोर्ट के निदेशक पीके गौतम (PK Gautam) ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि हमारा मुख्य उद्देश्य यात्री की संपर्क प्रक्रिया कम करना है. ताकि यात्रा के दौरान एयरपोर्ट पर यात्री और कर्मचारी एक- दूसरे के संपर्क मेंं नहीं आ पाए. उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि यात्री जब एयरपोर्ट पर प्रवेश करेंगे, तो तब से लेकर बोर्डिंग (Boarding) तक वे किसी के भी संपर्क में नहीं आएं.

पीके गौतम ने बताया कि सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार सभी तैयारियां की गई हैं. और हमारा प्रयास है कि यात्रियों को सुरक्षित और आरामदायक यात्रा का अनुभव दे पाएं. उन्होंने बताया कि इन्हीं सभी को ध्यान में रखते हुए हवाई अड्डे पर सामाजिक दूरी के इंतजाम किए गए हैं और सैनिटाइजर के लिए सेंसर डिस्पैंसर लगाए गए हैं.

जॉली ग्रांट एयरपोर्ट प्रदेश के लिए कई मायनों में महत्वपूर्ण है
बता दें कि उत्तराखंड का जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर्यटन प्रदेश के लिए कई मायनों में महत्वपूर्ण है. यहां से हैदराबाद, बेंगलुरु, मुंबई, अहमदाबाद, जेएंडके, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, दिल्ली, पिथौरागढ़, पंतनगर के लिए एयर कनेक्टिविटी उपलब्ध है. वहीं, उत्तराखंड में साल भर एजुकेशन, धार्मिक यात्रा और योग आध्यात्म जैसे उद्देश्यों के साथ बड़ी संख्या में देश विदेश से पर्यटक आते हैं. चार धाम यात्रा सहित हेमकुंड साहिब की यात्रा और एडवेंचर टूरिज्म के लिए भी विश्व भर का पर्यटक उत्तराखंड का रूप करता है. ऐसे में देहरादून का जौली ग्रांट एयरपोर्ट इन सभी पर्यटकों के लिए एयर कनेक्टिविटी का सबसे महत्वपूर्ण साधन है.



ये भी पढ़ें- 



HC से मधु कोड़ा को झटका, कोयला घोटाले मामले में दोषी होने पर रोक लगाने से इनकार

5 महीने का भ्रूण हाथ में ले रात भर रोते रहे पति-पत्नी, लेकिन नहीं पसीजे डॉक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 12:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading