शराब फैक्ट्री खोलने का फैसला पूर्व की कांग्रेस सरकार का था : बीजेपी

देवप्रयाग में शराब की फैक्ट्री खोले जाने के मामले में हरीश रावत के विरोध पर उत्तराखंड के शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने कहा कि यह फैसला पूर्व की हरीश रावत की सरकार का था.

News18 Uttarakhand
Updated: July 8, 2019, 11:06 PM IST
शराब फैक्ट्री खोलने का फैसला पूर्व की कांग्रेस सरकार का था : बीजेपी
मदन कौशिक , शासकीय प्रवक्ता
News18 Uttarakhand
Updated: July 8, 2019, 11:06 PM IST
देवप्रयाग में शराब की फैक्ट्री खोले जाने के मामले में हरीश रावत के विरोध पर उत्तराखंड के शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने कहा कि यह फैसला पूर्व की हरीश रावत की सरकार का था. उन्होंने कहा कि आज हरीश रावत अपनी ही सरकार के फैसले पर बयान दे रहे हैं. पूर्ववर्ती सरकार ने यह फैसला लिया था और यह जनता के सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने खुद ही फैसला लिया और खुद ही इसका विरोध कर रही है. ऐसे में पूर्ववर्ती सरकार को सोचना चाहिए कि आखिरकार उनके दिमाम क्या है.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मसूरी में न्यूज18 से बातचीत में कहा था कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब भाजपा ने शराब फैक्ट्री खोलने जाने के फैसले का विरोध किया था. उनके शासन काल में भाजपा ने फ्रुट वायनरी का विरोध किया था. आज भाजपा के शासन में व्‍हिस्‍की की बॉटलिंग हो रही है तो भाजपा कहती है कि सरकार उस क्षेत्र के विकास के लिए काम कर रही है. हरीश रावत ने कहा कि यह एक अजीब सी बात है.

आपको बता दें कि न्यूज़18 द्वारा सबसे पहले इस खबर को दिखाए जाने के बाद से इस मामले में राजनीतिक प्रतिक्रियाओं के साथ ही साधु संतों की भी प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं. गंगा महासभा के महामंत्री जितेन्द्र सरस्वती ने बयान जारी कर शराब कम्पनी हिल टॉप का लाइसेंस रद्द करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को खुद इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए. बता दें कि देवप्रयाग एक धर्मनगरी है. इस वजह से भी वहां शराब फैक्ट्री खोलने का विरोध हो रहा है.

(देहरादून से किशोर कुमार रावत और सुनील सिलवाल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - इस व्हिस्की से मची हुई है उत्तराखंड में हलचल...

ये भी पढ़ें - शराब ठेका हटाने को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
First published: July 8, 2019, 10:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...