राहुल गांधी ने मंच पर गले लगाकर किया मनीष खंडूड़ी का कांग्रेस में स्वागत

मंच पर पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने मनीष खंडूड़ी समेत ज़्यादातर नेताओं से हाथ मिलाया लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा गांधी के के पांव छुए.

News18 Uttarakhand
Updated: March 16, 2019, 1:57 PM IST
राहुल गांधी ने मंच पर गले लगाकर किया मनीष खंडूड़ी का कांग्रेस में स्वागत
राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं के साथ ही मनीषराहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं के साथ ही मनीष खंडूड़ी से हाथ मिलाया और गले मिले. खंडूड़ी से हाथ मिलाया और गले मिले.
News18 Uttarakhand
Updated: March 16, 2019, 1:57 PM IST
निर्धारित समय से डेढ़ घंटे बाद राहुल गांधी देहरादून के परेड ग्राउंड स्थित रैली स्थल पहुंचे और चंद मिनटों में ही मनीष खंडूड़ी के पार्टी में औपचारिक रूप से शामिल होने का ऐलान कर दिया गया. पौड़ी सांसद मेजर जनरल (रिटायर्ड) भुवन चंद्र खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी इससे पहले ही मंच पर पहुंच गए थे. एक बजे के बाद मंच पर पहुंचे राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं के साथ ही मनीष खंडूड़ी से हाथ मिलाया और गले मिले. बाद मैं औपचारिक रूप से भी माला पहनाकर और बुके देकर स्वागत किया.

khanduri-son-joins-cong
राहुल गांधी ने मंच पर गले लगाकर मनीष खंडूड़ी का स्वागत किया.


कांग्रेस की परिवर्तन रैली परेड ग्राउंड पहुंचते ही राहुल गांधी का भीड़ ने नारे लगाकर स्वागत किया. परेड ग्राउंड में राहुल-राहुल के नारे लगे. राहुल गांधी का स्वागत करने हैलिपैड पहुंचने वाले नेताओं के साथ मनीष खंडूड़ी भी थे.



मंच पर पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने मनीष खंडूड़ी समेत ज़्यादातर नेताओं से हाथ मिलाया लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा गांधी के के पांव छुए. इसके बाद कांग्रेस में मनीष खंडूड़ी के औपचारिक तौर पर शामिल होने की घोषणा की गई.

VIDEO: दून में राहुल गांधी की परिवर्तन रैली, उत्साह में कांग्रेसी कार्यकर्ता

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...