PM की PC: बीजेपी ने कहा सीधी-सच्ची बात, कांग्रेस ने बताया हास्यास्पद

PM मोदी और अमित शाह की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस पर बीजेपी और कांग्रेस ने अपने-अपने ढंग से प्रतिक्रिया दी है.

Rajesh Dobriyal | News18 Uttarakhand
Updated: May 17, 2019, 8:03 PM IST
PM की PC: बीजेपी ने कहा सीधी-सच्ची बात, कांग्रेस ने बताया हास्यास्पद
प्रेस कांफ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह
Rajesh Dobriyal | News18 Uttarakhand
Updated: May 17, 2019, 8:03 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार थमने के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस पर बीजेपी और कांग्रेस ने अपने-अपने ढंग से प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी ने इस पीसी को सीधी-सच्ची बात करार दिया हैतो कांग्रेस ने हास्यास्पद बताया है.

मनीष खंडूड़ी: IPS नहीं बने, तो बने पत्रकार, सफल करियर छोड़ कूदे राजनीति में



बीजेपी प्रवक्ता देवेंद्र भसीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित की प्रेस कांफ्रेंस को सीधी और सही बात करार देते हुए कहा कि प्रेस कांफ्रेंस में प्रधानमंत्री जितने सहज नज़र आ रहे थे उससे उनका यह विश्वास भी झलकता है कि एक बार फिर बीजेपी सरकार आ रही है. उन्होंने कहा कि यह पहला चुनाव है जिसमें सरकार के ख़िलाफ़ एंटी इनकंबेसी नहीं थी और सरकार के काम व नीतियों पर वोट मांगा गया. इस चुनाव में संगठन के तौर पर अमित शाह ने जो रचना की और ‘मेरा बूथ सबसे मज़बूत’ लक्ष्य को जिस प्रकार कार्यरूप में परिवर्तित किया गया उसने हर चक्र में परिणाम दिखाया.

जब हताश हरीश रावत के कंधे पर हाथ रख इंदिरा गांधी ने कहा... चुनाव की करो तैयारी

भसीन ने कहा कि इस चुनाव में विपक्ष जिस प्रकार से प्रधानमंत्री पर हमले कर रहा था उसमें प्रधानमंत्री की सफलता और विपक्ष की विफलता साफ़ दिखाई दे रही है. देश में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पुनः भाजपा नीत एनडीए की सरकार बनने जा रही है.

अंबरीश कुमार: इनके बिना हरिद्वार के चुनावी मैदान में कभी नहीं टिक पाई कांग्रेस

इसके विपरीत कांग्रेस ने मोदी और शाह की प्रेस वार्ता को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी की कमोबेश यह पहली प्रेस वार्ता थी और इससे साफ़ हो गया कि मोदी जी ने ने आज तक प्रेस वार्ता क्यों नहीं की. उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्होंने किसी भी पत्रकार के सवालों का जवाब नहीं दिया उससे हताशा और निराशा उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी.
Loading...

राजनीति में आने से पहले वकालत करते थे अजय भट्ट, संघर्षों में बीता है बचपन

 

दसौनी ने कहा कि पीएम ने कहा कि वह प्रज्ञा ठाकुर को कभी माफ नहीं कर पाएंगे लेकिन भारत की जनता भी आपको कभी माफ़ नहीं कर पाएगीय क्योंकि मोदी पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिसने देश की जनता के साथ उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और छलावा किया. प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे वाले बयानों पर जिस तरह से भाजपा के दोनों ही शीर्ष नेता बैकफुट पर दिखाई दिए उससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि भाजपा का चरित्र और संस्कार कैसे हैं.

यहां जानिए बीजेपी सरकार और अजय भट्ट की जीत-हार का क्या है विरोधाभासी रिश्ता...

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि दूसरी तरफ़ राहुल गांधी की थी. राफेल, जेपीसी जांच, 2 करोड़ नौकरियां, 15 लाख रुपये का वादा, काला धन, आतंकवाद, नोटबंदी, जीएसटी जैसे सवालों पर नरेंद्र मोदी निरुत्तर और हताश थे तो राहुल गांधी सच्चाई  और आत्मविश्वास से लबरेज़. एक तरफ झूठ था, दूसरी तरफ सच्चाई. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नफ़रत थी तो दूसरे में प्यार.

बाबा रामदेव का दावा- NDA को मिलेगा पूर्ण बहुमत, 23 मई के बाद विपक्ष करेगा कपालभाति

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार