दिन दहाड़े बदमाशों ने दो महिलाओं की चेन लूट ली

ऋषिकेश के गंगानगर और ऋषि लोक कॉलोनी में बाइक सवार दो बदमाशों ने दो महिलाओं के गले से तमंचे के बल पर चेन लूट ली.

Ashish Dobhal | News18 Uttarakhand
Updated: July 15, 2019, 10:06 PM IST
दिन दहाड़े बदमाशों ने दो महिलाओं की चेन लूट ली
ऋषिकेश - बदमाशों ने छात्रा के गले की चेन लूट ली
Ashish Dobhal
Ashish Dobhal | News18 Uttarakhand
Updated: July 15, 2019, 10:06 PM IST
ऋषिकेश के गंगानगर और ऋषि लोक कॉलोनी में बाइक सवार दो बदमाशों ने दो महिलाओं के गले से तमंचे के बल पर चेन लूट ली. दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने के बाद वे मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बदमाशों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. हालांकि लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. मिली जानकारी के अनुसार दोपहर गंगा नगर स्थित एक स्कूल में अपने बच्चों को लेने आई महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर चेन लूट ली. इतना ही नहीं इसके बाद बदमाश ऋषि लोक कॉलोनी पहुंचे और यहां स्कूटी सवार एक छात्रा के गले से तमंचे के बल पर ही उस समय चेन लूट ली जब वह सड़क पर किसी कार्य से रुकी थी.

बाइक से हुए फरार 

बता दें कि जब छात्रा सड़क पर रुकी थी तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने अपनी बाइक छात्रा की बाइक से कुछ दूर पीछे रोकी. फिर एक बदमाश महिला के पास पहुंचा और तमंचे की नोक पर जान से मार देने का भय दिखाते हुए चेन लूट ली. छात्रा के शोर मचाने पर बदमाश अपनी बाइक फर्राटे से दौड़ाते हुए फरार हो गए.

हालांकि इसी समय इसी रास्ते स्कूटी से दो लोग जाते हुए दिखे. लेकिन उन्होंने शोर मचाती महिला की कोई मदद नहीं की. घटना के बाद पीड़ितों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर की सीमाओं पर नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया है.

ये भी पढ़ें - स्लॉटर हाउस विरोध: हिंदूवादी संगठन ने मंत्री का काफिला रोका

ये भी पढ़ें - दुष्कर्म मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा, आरोपी गिरफ्तार
First published: July 15, 2019, 10:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...