होटल में प्रेमी युगल ने पंखे से लटक कर की खुदकशी

मसूरी शहर के कुलड़ी स्थित एक होटल में एक प्रेमी युगल ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली.गुरूवार को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंची.पुलिस को होटल से पता चला कि दोनों मृतक पंजाब फिरोजकोट के हैं.

Sunil Silwal | News18 Uttarakhand
Updated: September 6, 2018, 5:55 PM IST
होटल में प्रेमी युगल ने पंखे से लटक कर की खुदकशी
होटल के कक्ष में पंखे से लटके प्रेमी युगल के शव और तफ्तीश करती पुलिस
Sunil Silwal | News18 Uttarakhand
Updated: September 6, 2018, 5:55 PM IST
मसूरी शहर के कुलड़ी स्थित एक होटल में एक प्रेमी युगल ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली.गुरूवार को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंची.पुलिस को होटल से पता चला कि दोनों मृतक पंजाब फिरोजकोट के हैं.पुलिस ने होटल रजिस्टर में मिले नाम की पुष्टि लिखाए पते पर संपर्क करके ती और घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी. है.पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट  गई है.

पंजाब के फरीदकोट के फिरोजपुर रोड गांधी कालोनी निवासी 33 साल का अंग्रेज सिंह अपनी प्रेमिका के साथ कल उत्तराखंड के मसूरी घूमने पहुंचा था.रात को होटल में दोनों ने साथ खाना भी खाया.होटल के चेक आउट टाइम पर दोनों जब बाहर नहीं निकले तो होटल कर्मियों को कुछ शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी.पुलिस होटल पहुंची और होटल का दरवाजा तोड़कर देखा तो दोनों के शरीर पंखे से लटके मिले.पुलिस के अनुसार दोनों शादीशुदा हैं और घर से भागकर मसूरी आए थे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर