सतपाल महाराज के घर पर लगा होम क्वारंटीन का स्टिकर, एक और मंत्री मदन कौशिक पर भी संक्रमण का खतरा
Dehradun News in Hindi

सतपाल महाराज के घर पर लगा होम क्वारंटीन का स्टिकर, एक और मंत्री मदन कौशिक पर भी संक्रमण का खतरा
मंगलवार को प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज का घर क्वारंटीन कर दिया गया.

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के राशन वितरण कार्यक्रम में एक Coronavirus संक्रमित युवक पहुंच गया था. ऐसे में उनपर भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया है.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड में कोरोना वायरस का खतरा त्रिवेंद्र कैबिनेट के मंत्रियों तक पहुंच गया है. प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज का घर क्वारंटीन कर दिया गया है, तो शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को भी क्वारंटीन किए जाने की मांग होने लगी है. दरअसल, सतपाल महाराज के घर दिल्ली से कुछ लोगों के पहुंचने के बाद उनके घर को सील किया गया. हालांकि, सतपाल महाराज का कहना है कि वह अपने सरकारी आवास से काम करते रहेंगे और उन्होंने अपना ऑफ़िस भी वहीं शिफ़्ट कर लिया है. सतपाल महाराज के घर के बाहर 20 मई से 3 जून तक क्वारंटीन किए जाने का नोटिस चिपकाया गया है.

मंत्री के घर पर चिपका स्टिकर 
बता दें कि कोरोना को लेकर केंद्र सरकार के निर्देशों के अनुसार अगर कोई व्यक्ति रेड ज़ोन से ग्रीन ज़ोन या फिर ऑरेन्ज ज़ोन में आता है तो उसे 10 से 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन किया जाना है. चूंकि सतपाल महाराज के घर दिल्ली से लोग आए थे और उन्हें होम क्वारंटीन किया जाना था, तो उनके घर के बाहर होम क्वारंटीन का स्टिकर चिपका दिया गया.

कौशिक के कार्यक्रम में कोरोना पॉज़िटिव 
राज्य सरकार के एक और ताकतवर मंत्री पर कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है. मंगलवार को कैबिनेट मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक के राशन वितरण कार्यक्रम में एक युवक पहुंच गया था. इसके बाद मदन कौशिक ने कहा कि इस संबंध में वह स्वास्थ विभाग की गाइडलाइन का पालन करेंगे और ज़रूरत होगी तो खुद को होम क्वारंटीन करेंगे. हालांकि, मदन कौशिक ने यह भी कहा कि उनके कार्यक्रम में पहुंचने से आधा घंटा पहले ही कोरोना संक्रमित युवक कार्यक्रम से चला गया था.



ये भी देखें: 

उत्तराखंड की यूनिवर्सिटी में कैसे होंगे एग्जाम? Covid-19 के कारण खड़ा हुआ सवाल



 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading