Home /News /uttarakhand /

महिला का अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार

महिला का अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार

आरोपी रवि शर्मा

आरोपी रवि शर्मा

आरोपी युवक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोपी उस वीडियो का डर दिखाकर महिला को शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है​.

    उत्तराखंड में एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. महिला ने देहरादून कोतवाली थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

    घटना देहरादून के  शहर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा  है.  यहां अगस्तमुनि की रहने वाली विवाहिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि साल 2016 में एक निजी कंपनी में  इंटरव्यू के दौरान उसकी मुलाकात रवि शर्मा नाम के एक शख्स से हुई थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. महिला का आरोप है की उसी दौरान आरोपी युवक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोपी उस वीडियो का डर दिखाकर महिला को शारीरिक संबंध बनाने के लिए  ब्लैकमेल कर रहा है​.

    वहीं महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ब्लैकमेल, दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए  आरोपी रवि शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस मामले की झानबीन भी कर रही है.

    यह भी पढ़ें- छात्रा के यौन शोषण पर नैनीताल हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान, FIR के आदेश

    यह भी देखें- VIDEO: खेल मंत्री बोले- 'महिला क्रिकेटरों का यौन शोषण करने वालों को कर दूंगा बर्बाद'

    Tags: Uttarakhnad news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर