महिला का अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार

आरोपी युवक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोपी उस वीडियो का डर दिखाकर महिला को शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है​.

Avnish Pal | News18 Uttarakhand
Updated: November 10, 2018, 11:12 AM IST
महिला का अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार
आरोपी रवि शर्मा
Avnish Pal | News18 Uttarakhand
Updated: November 10, 2018, 11:12 AM IST
उत्तराखंड में एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. महिला ने देहरादून कोतवाली थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

घटना देहरादून के  शहर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा  है.  यहां अगस्तमुनि की रहने वाली विवाहिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि साल 2016 में एक निजी कंपनी में  इंटरव्यू के दौरान उसकी मुलाकात रवि शर्मा नाम के एक शख्स से हुई थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. महिला का आरोप है की उसी दौरान आरोपी युवक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोपी उस वीडियो का डर दिखाकर महिला को शारीरिक संबंध बनाने के लिए  ब्लैकमेल कर रहा है​.

वहीं महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ब्लैकमेल, दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए  आरोपी रवि शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस मामले की झानबीन भी कर रही है.

यह भी पढ़ें- छात्रा के यौन शोषण पर नैनीताल हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान, FIR के आदेश

यह भी देखें- VIDEO: खेल मंत्री बोले- 'महिला क्रिकेटरों का यौन शोषण करने वालों को कर दूंगा बर्बाद'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर