Dehradun News: अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए अस्‍पताल से मोबाइल चोरी करती थी नर्स, फिर ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने नर्स और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने नर्स और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

Dehradun News: देहरादून के मैक्स अस्पताल (Max Hospital) की एक नर्स अपने प्रेमी को खुश करने के लिए मोबाइल चोरी करके देती थी. हैरानी की बात है कि जब पुलिस मोबाइल की जानकारी के लिए अस्‍पताल पहुंची तो उसे दवाईयां गायब होने की बात भी पता चली. इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

  • Share this:

देहरादून. उत्तराखंड के देहरादून (Dehradun) से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मैक्स अस्पताल (Max Hospital) की एक नर्स मोबाइल चोरी कर अपने प्रेमी को देती थी. इस बात का खुलासा पुलिस की जांच में हुआ है. हालांकि मैक्स अस्पताल में चोरी यह कोई पहला मामला नहीं है, यहां पर अक्सर मरीजों के साथ मोबाइल चोरी की घटनाएं सामने आती रहती हैं. यह बात खुद अस्पताल की एक महिला स्टाफ ने बताई है.

दरअसल 18 मई को वसंत विहार निवासी अमनदीप ने अपने पिता अवतार सिंह के अस्पताल से मोबाइल चोरी होने की पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला एक इंश्योरेंस कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति सलमान के पास मोबाइल है. जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सलमान ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड जो कि मैक्स अस्पताल की नर्स है, यह मोबाइल उसे दिया है. साथ ही उसने बताया कि पकड़े जाने के डर से वह मोबाइल का इस्तेमाल कम कर रहा था.

इस वजह से बॉयफ्रेंड को देती थी मोबाइल

दरअसल, इससे पहले भी नर्स मैक्‍स अस्पताल से मरीजों के फोन चुराकर अपने बॉयफ्रेंड को देती थी. मामले में पुलिस ने नर्स और उसके प्रेमी सलमान को गिरफ़्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, नर्स अपने प्रेमी को खुश करने और पैसे कमाने के लिए चोरी के मोबाइल देती थी. यही नहीं, पुलिस अस्पताल से जीवन रक्षक दवाओं के चोरी होने के मामले की भी जांच पड़ताल कर रही है.
पुलिस ने कही ये बात

देहरादून की एसपी सिटी सरिता डोभाल कहती हैं कि मामला गंभीर है और अस्पताल प्रबंधन ने क्यों मामला छुपाया इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. मैक्स अस्पताल की इस घटना के बाद से लगातार जीवन रक्षक दवाइयों की कालाबाजारी की जो बातें निकल कर सामने आ रही थीं, वह सच साबित हो रही हैं. दरअसल इस मामले में सबसे गंभीर पहलू यह है कि अस्पताल प्रबंधन लगातार इस बात को छुपाता रहा कि अस्पताल से दवाइयां और मरीजों के कीमती सामान लगातार गायब हो रहे हैं. पुलिस इस मामले को गंभीर मानते हुए अब हर पहलू पर जांच करने की बात कह रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज