होम /न्यूज /उत्तराखंड /नाजुक हालत में जल्द घर पहुंचना चाहता था प्रवासी, लेकिन टैक्सी में ही टूट गई सांसें, Corona से मौत की आशंका

नाजुक हालत में जल्द घर पहुंचना चाहता था प्रवासी, लेकिन टैक्सी में ही टूट गई सांसें, Corona से मौत की आशंका

बिहार के गया में कोरोना ड्यूटी करने वाले दो डॉक्टरों के खिलाफ केस (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के गया में कोरोना ड्यूटी करने वाले दो डॉक्टरों के खिलाफ केस (सांकेतिक तस्वीर)

कौड़िया चेकपोस्ट पर जब व्यक्ति को टैक्सी से उतरकर मेडिकल जांच (Medical Test) कराने को कहा गया, तो उस समय उसकी हालत काफी ...अधिक पढ़ें

कोटद्वार. गुरुवार सुबह 11 बजे कौड़िया चेक पोस्ट पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक कोरोना मरीज (Corona Patient) होने की खबर फैली. दरअसल दिल्ली से एक टैक्सी उत्तराखंड बॉर्डर के कौड़िया चेक पोस्ट पर पहुंची. टैक्सी में सवार व्यक्ति कोटद्वार के धुराधनी इलाके का रहने वाला था, जो दिल्ली के एक होटल में काम करता था. व्यक्ति ने सुबह ही घर वापस लौटने के लिए टैक्सी बुक कराई थी और सुबह 7 बजे दिल्ली से कोटद्वार के लिए निकला था.

अस्पताल पहुंचने से पहले टैक्सी में तोड़ा दम

कौड़िया चेकपोस्ट पर जब व्यक्ति को टैक्सी से उतारकर मेडिकल जांच कराने को कहा गया, तो उस समय उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी. जिसको देखते हुए मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने टैक्सी चालक को सीधा बेस अस्पताल ले जाने को कहा. इस दौरान व्यक्ति की हालत तेजी से बिगड़ने लगी और इससे पहले ही टैक्सी अस्पताल पहुंच पाती, कुछ ही पल में व्यक्ति ने टैक्सी में ही दम तोड़ दिया.

कोरोना से मौत की आशंका 

मृतक को बेस अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मृतक की पत्नी ने बताया कि उनके पति को कई दिनों से सर्दी और हल्की खांसी की परेशानी थी. वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही टैक्सी ड्राइवर और मृतक के कोरोना सेंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

" isDesktop="true" id="3147608" >

ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमित मृतक के दाह-संस्कार पर बवाल, लोगों ने जड़ा शमशान घाट पर ताला

Tags: Corona Suspect, Kotdwar news, Uttarakhand news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें