सब मंत्री और अधिकारी योग के लिए करेंगे पदयात्रा, 16 से 18 तक वॉक फ़ॉर योग

18 जून को मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह के नेतृत्व में सचिवालय के सभी पुरुष अधिकारी और कर्मचारी सुबह सात बजे सचिवालय से घंटाघर होते हुए परेड ग्राउंड तक वॉक फॉर योग में भाग लेंगे.

News18 Uttarakhand
Updated: June 14, 2018, 6:19 PM IST
सब मंत्री और अधिकारी योग के लिए करेंगे पदयात्रा, 16 से 18 तक वॉक फ़ॉर योग
फ़ाइल फ़ोटोः योग दिवस की तैयारियों को लेकर बैठक करते मुख्य सचिव उत्पल कुमार.
News18 Uttarakhand
Updated: June 14, 2018, 6:19 PM IST
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के प्रति जन जागरूकता बढ़ाने के लिए अब राज्य का शीर्ष नेतृत्व अब राजधानी में सड़क पर उतरेगा. मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित कैबिनेट बैठक में निर्णय लिया गया था कि वॉक फ़ॉर योग में मंत्रिमण्डल के सदस्य भी शामिल होंगे. इसके बाद आज अधिकारियों ने भी योग के लिए पदयात्रा करने का फ़ैसला कर लिया.

कैबिनेट में तय किया गया कि 16 जून 2018 को सभी मंत्री शाम चार बजे सचिवालय में एकत्रित होंगे. साढ़े चार बजे गांधी पार्क से दीनदयाल उपाध्याय पार्क तक रन फॉर योग में भाग लेंगे. मंत्रियों की तरह ही प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी वॉक फॉर योग में भाग लेंगे. गुरुवार को सचिवालय में मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में यह फ़ैसला लिया गया.

तय किया गया कि 17 जून को डीजीपी अनिल रतूड़ी के नेतृत्व में सभी पुलिस अधिकारी सुबह सात बजे पुलिस मुख्यालय से कनक चैक होते हुए घंटाघर तक वॉक फॉर योग में भाग लेंगे.

इसी क्रम में 18 जून को मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह के नेतृत्व में सचिवालय के सभी पुरुष अधिकारी और कर्मचारी सुबह सात बजे सचिवालय से घंटाघर होते हुए परेड ग्राउंड तक वॉक फॉर योग में भाग लेंगे.

इसी दिन अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी के नेतृत्व में सचिवालय से महिला अधिकारियों और कर्मचारियों का दल सुबह सात बजे सचिवालय से जीएमवीएन कार्यालय तक वॉक फॉर योग में शामिल होंगे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर