लाचल में आकर मां ने ही दो लाख में बेच दिया था दो माह का मासूम

ऊधमसिंहनगर के एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि बीते 26 जुलाई को रूद्रपुर के ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को अपने दो माह के एक बच्चे के अपहरण की सूचना दी थी.

News18 Uttarakhand
Updated: July 27, 2019, 11:51 PM IST
लाचल में आकर मां ने ही दो लाख में बेच दिया था दो माह का मासूम
दो लाख रुपये में मां ने ही बच्चे को बेचा था (Demo Pic)
News18 Uttarakhand
Updated: July 27, 2019, 11:51 PM IST
उत्तराखंड के रूद्रपुर के ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में रुपयों के लालच में अपने दुधमुंहे बच्चे को बेचने वाली एक मां सहित 5 लोगों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने यूपी निवासी खरीददार से शिशु का दो लाख में सौदा कर दिया था. पुलिस ने तीन महिलाओं सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ऊधमसिंहनगर के एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि बीते 26 जुलाई को रूद्रपुर के ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को अपने दो माह के एक बच्चे के अपहरण की सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मामले की जांच शुरू कर दी. जांच में पुलिस को यह पता चला कि शिकायतकर्ता महिला ने खुद ही दो लाख रुपयों के एवज में अपने दुधमुंहे बच्चे को यूपी के रामपुर जनपद के एक दंपत्ति को बेच दिया था और बच्चे को बेचने के बाद महिला ने अपने बच्चे के अपहरण की झूठी सूचना फैला दी.

एसएसपी ने बताया कि महिला से जब पूछताछ की गई तो कुछ शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो खुलासा हुआ कि मासूम की मां लता ने ही नवजात का दो लाख रुपये में सौदा कर दिया था. मामले में जांच के बाद पुलिस ने तीन महिलाओं सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

(रिपोर्ट- पूनम रावत)

ये भी पढ़ें-

मिसाल बन गई हैं चीन के बॉर्डर पर रहने वाली गीता और आशा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 11:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...