देहरादून में एसएससी की ऑनलाइन परीक्षा देता मुन्नाभाई गिरफ़्तार

शिकायतकर्ता ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने दूसरे व्यक्ति के नाम का फर्जी आधार कार्ड और एडमिट कार्ड बनाया हुआ था.

News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 11:52 AM IST
देहरादून में एसएससी की ऑनलाइन परीक्षा देता मुन्नाभाई गिरफ़्तार
फर्जी आधार और एडमिट कार्ड बनाकर एसएससी का ऑनलाइन एग्जाम देने के आरोप में पुलिस ने मेरठ निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.
News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 11:52 AM IST
फर्जी आधार और एडमिट कार्ड बनाकर एसएससी का ऑनलाइन एग्जाम देने के आरोप में पुलिस ने मेरठ निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. एसएससी के अधिकारियों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

एसएससी सीएचएसएल एग्जामिनेशन 2018 की ऑनलाइन परीक्षा तुलाज इंस्टीट्यूट धूलकोट प्रेमनगर में चल रही है. मंगलवार को थाना प्रेमनगर में एसएससी की ओर से मुस्तकीम ने धोखाधड़ी की लिखित शिकायत दर्ज करवाई.

शिकायत के अनुसार मंगलवार को परीक्षा के दौरान द्वितीय पाली में एक युवक किसी दूसरे व्यक्ति के नाम से पेपर देते हुए पकड़ा गया. शिकायतकर्ता ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने दूसरे व्यक्ति के नाम का फर्जी आधार कार्ड और एडमिट कार्ड बनाया हुआ था.

पकड़े गए युवक का नाम पंकज गुजर है, जो साकेत कॉलोनी मेरठ का निवासी है. बताया गया कि पकड़ा गया आरोपी मोहम्मद रफी पुत्र इस्लाम अहमद निवासी किवाड़ बिजनौर यूपी के बदले पेपर दे रहा था.

आरोपी के  खिलाफ संबंधित धाराओं में थाना प्रेमनगर में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->