गीताराम नौटियाल को लेकर अनुसूचित जनजाति आयोग ने उत्‍तराखंड डीजीपी को भेजा पत्र

करोड़ों के छात्रवृत्ति घोटाले में समाज कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक गीताराम नौटियाल पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है. एसआईटी की टीम ने कई नोटिस देने के बाद भी पेश न होने पर नौटियाल की तलाश में कई जगह दबिश दी.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 8:53 AM IST
गीताराम नौटियाल को लेकर अनुसूचित जनजाति आयोग ने उत्‍तराखंड डीजीपी को भेजा पत्र
उत्‍तराखंड में छात्रवृत्ति घाेटाले पर आयोग का डीजीपी को पत्र.
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 8:53 AM IST
उत्‍तराखंड में समाज कल्‍याण एससी/एसटी के संयुक्‍त सचिव गीताराम नौटियाल मामले को लेकर राष्‍ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग ने पत्र लिखे हैं. आयोग ने उत्तराखंड डीजीपी सहित गृह सचिव, समाज कल्‍याण विभाग के सचिव और हरिद्वार एसएसपी को फरार चल रहे नौटियाल को लेकर लिखा है. आयोग ने इस मामले में सात दिनों के अंदर रिपोर्ट मांगी है.

बता दें कि हरिद्वार सीओ सिटी ने गीताराम को गिरफ्तार करने के लिए धमकी दी थी. करोड़ों के छात्रवृत्ति घोटाले में समाज कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक गीताराम नौटियाल पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है. एसआईटी की टीम ने कई नोटिस देने के बाद भी पेश न होने पर नौटियाल की तलाश में रविवार को देहरादून में डेरा डाला.

गैर-जमानती वारंट लाने की तैयारी में एसआईटी
एसआईटी अब नौटियाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट लेने की तैयारी कर रही है. एसआईटी ने पिछले दिनों समाज कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक गीताराम नौटियाल को पेश होने के लिए नोटिस भेजे थे. इसको लेकर बसंत विहार में उनके घर से लेकर दो कार्यालयों तक पर नोटिस चस्पा किए गए थे.

ये भी पढ़ें

आज से रफ़्तार पकड़ेगा मॉनसून... 3 से 5 देहरादून समेत 7 ज़िलों में भारी बारिश की संभावना

रुद्रपुर पहुंचे दो नर टस्कर हाथियों का तांडव, एक व्यक्ति की ली जान
First published: July 3, 2019, 8:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...