NEWS 18 उत्तराखंड को चाहिए डिजिटल पत्रकार, 5 जून तक करें अप्लाई

अप्लाई करने की आखिरी डेट 5 जून शाम 6 बजे तक है.

अप्लाई करने की आखिरी डेट 5 जून शाम 6 बजे तक है.

NEWS18 उत्तराखंड को चमोली, अल्मोड़ा, देहरादून-मसूरी, नैनीताल, हल्द्वानी-रामनगर और हरिद्वार-ऋषिकेश सेंटर के लिए डिजिटल पत्रकारों की सख्त जरूरत है. अगर आपकी उम्र 32 साल से कम है और डिजिटल पत्रकारिता में रुचि रखते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है.

  • Share this:

देहरादून. क्या आप डिजिटल पत्रकारिता में रुचि रखते हैं और लीक से हटकर काम करना चाहते हैं, तो यह मौका आपके लिए है. NEWS18 उत्तराखंड, राज्य के चुनिंदा जिलों और सेंटर्स में युवा और जोशीलों पत्रकारों को साथ जोड़ना चाहता है. हमें चमोली, अल्मोड़ा, देहरादून-मसूरी, नैनीताल, हल्द्वानी-रामनगर और हरिद्वार-ऋषिकेश सेंटर के लिए डिजिटल पत्रकारों की जरूरत है.

योग्यता: आपको मोबाइल से वीडियो शूट करना आना चाहिए. कैमरे के सामने कॉन्फिडेंट दिखना और खबरों से आगे की खबर विजुअली सोचने की क्षमता आपकी फितरत हो. टाइट डेडलाइन में तेजी के साथ काम करना आपकी आदत में शुमार हो. आप लोकल हों और अपने प्रदेश के साथ जहां के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उस जिले/सेंटर की पूरी रखते/रखती हों. हिंदी के अलावा अंग्रेजी की समझ, स्थानीय बोली के ज्ञान के साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपकी सक्रियता आपके चयन का आधार होगा.

पात्रता: आपकी उम्र 32 साल से कम होनी चाहिए. आपको किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएट/ पोस्ट ग्रेजुएट होना चाहिए. BCA, MCA, BTech, MBA आपका विषय कुछ भी हो सकता है. आपके पास एक स्मार्टफोन और लैपटॉप होना चाहिए. तो फिर देर किस बात की है, दिए हुए लिंक www.news18.com/local18 पर तुरंत अप्लाई कीजिए. शॉर्टलिस्टेड अभ्यर्थियों को लिखित एग्जाम और इंटरव्यू के लिए संपर्क किया जाएगा. अप्लाई करने की आखिरी डेट 5 जून शाम 6 बजे तक है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज