Home /News /uttarakhand /

सुर्खियां: राज्य में अब सबको मुफ़्त इलाज, देहरादून में नशा मुक्ति केंद्र से भागे 43 रोगी

सुर्खियां: राज्य में अब सबको मुफ़्त इलाज, देहरादून में नशा मुक्ति केंद्र से भागे 43 रोगी

मुख्यमंत्री ने देहरादून में एक भव्य कार्यक्रम में अटल आयुष्मान योजना का शुभारंभ किया

मुख्यमंत्री ने देहरादून में एक भव्य कार्यक्रम में अटल आयुष्मान योजना का शुभारंभ किया

दैनिक जागरण ने दूसरे पन्ने पर पूरे उत्तराखंड में शीतलहर चलने को लीड बनाया है. नशामुक्ति केंद्र से 43 रोगियों के फ़रार होने की ख़बर अख़बार के तीसरे पन्ने की लीड है.

    देहरादून से प्रकाशित होने वाले प्रमुख अख़बारों ने प्रदेश की ख़बरों में उत्तराखंड में सबको मुफ़्त स्वास्थ्य सेवा कवर देने वाली अटल आयुष्मान योजना की औपचारिक शुरुआत को लीड बनाया है. इसके अलावा देहरादून के एक नशा मुक्ति केंद्र से 43 रोगियों के भाग जाने की ख़बर को भी प्रमुखता से छापा है.

    अमर उजाला ने राज्य में अटल आयुष्मान योजना शुरू होने को पहले पन्ने की लीड बनाया है, हेडलाइन है, ‘उत्तराखंड के हर परिवार को मिला अटल आयुष्मान का सुरक्षा कवच’. मुख्यमंत्री ने देहरादून में एक भव्य कार्यक्रम में इस योजना का शुभारंभ किया. उत्तराखंड इस योजना को लागू करने वाला देश का पहला राज्य बन गया है. इसके तहत राज्य के 23 लाख परिवारों को पांच लाख रुपये तक की मुफ़्त इलाज की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा अख़बार ने देहरादून के एक नशामुक्ति केंद्र से 43 रोगियों के फ़रार होने की ख़बर को भी पहले पन्ने पर प्रदेश की दूसरी लीड बनाया है.

    हिंदुस्तान की लीड है, ‘उत्तराखंड में अब सबको मुफ़्त इलाज’. इसके अलावा अख़बार ने मुनस्यारी में 11 पर्यटकों के फंस जाने की ख़बर को भी टॉप में दो कॉलम में जगह दी है. ख़बर के अनुसार दिल्ली के बताए जा रहे यह पर्यटक बागेश्वर से मुनस्यारी जाते हुए गाइडों के साथ 12 बजे के आस-पास भैंसिया ताल के पास भटक गए. उनके लोकेशन ट्रेस करके आईटीबीपी और राजस्व की टीम को बचाव के लिए रवाना कर दिया गया था. पर्यटकों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. अख़बार ने देहरादून के नशामुक्ति केंद्र से 43 रोगियों के फ़रार होने की ख़बर को भी पहले पन्ने पर दो कॉलम में जगह दी है.

    दैनिक जागरण में प्रदेश की सिर्फ़ एक ख़बर को पहले पन्ने पर जगह मिल पाई है, जिसकी हेडलाइन है, ’प्रदेश के 23 लाख परिवारों को आज से मुफ़्त इलाज’. इसके अलावा अख़बार ने दूसरे पन्ने पर पूरे उत्तराखंड में शीतलहर चलने को लीड बनाया है. नशामुक्ति केंद्र से 43 रोगियों के फ़रार होने की ख़बर अख़बार के तीसरे पन्ने की लीड है.

    सीएम ने किया ‘‘अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना’’ का शुभारंभ, अब 5 लाख रुपये तक निःशुल्क इलाज

    300 चीनी सैनिकों को मारने वाले जसवंत सिंह की कहानी अब बड़े पर्दे पर

    मसूरी में बड़ी धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस 

    Tags: Atal Bihari Vajpayee, Dehradun news, Pithoragarh news, Tourism, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर