Home /News /uttarakhand /

सुर्खियां: संविदाकर्मियों को सीधी भर्ती में छूट, नियमित कार्मिकों के रोज़गार पर संकट

सुर्खियां: संविदाकर्मियों को सीधी भर्ती में छूट, नियमित कार्मिकों के रोज़गार पर संकट

उत्तराखंड सचिवालय

उत्तराखंड सचिवालय

बीजेपी के थावरचंद गहलोत को उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी और तीरथ रावत को हिमाचल का चुनाव प्रभारी बनाने को भी अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

    देहरादून से प्रकाशित होने वाले अख़बारों ने बुधवार को त्रिवेंद्र सिंह रावत कैबिनेट के फ़ैसलों को प्रमुखता से छापा है. हालांकि सबने हेडलाइन अलग-अलग ली है. इसके अलावा बीजेपी के थावरचंद गहलोत को उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी और तीरथ रावत को हिमाचल का प्रदेश प्रभारी बनाने को भी अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

    अमर उजाला ने कैबिनेट के फ़ैसलों की ख़बर को लीड बनाया है, जिसकी हेडलाइन है,. ‘संविदाकर्मियों को सीधी भर्ती में मिलेगी छूट’. इसके अलावा अख़बार ने बीजेपी के थावरचंद गहलोत को बीजेपी का और तीरथ सिंह रावत को हिमाचल का चुनाव प्रभारी बनाने के फ़ैसले को टॉप पर दो कॉलम में छोटी सी जगह पर छापा है, विस्तृत ख़बर पेज 11 पर दी गई है. नौकरी से जुड़ी एक और ख़बक को अख़बार ने पहले पन्ने पर जगह दी है. हाईकोर्ट ने फ़ैसला दिया है कि ‘समूह ग’ की भर्ती में सेवायोजन कार्यालय में पंजीकरण अनिवार्य नहीं है.

    दैनिक जागरण ने कैबिनेट के फ़ैसलों की ख़बर की हेडलाइन अलग दी है. अख़बार की हेडलाइन है, ‘नियमित कार्मिकों के रोज़गार पर संकट’. इसके साथ ही अख़बार सबहेड में लिखता है, ‘वर्ष 2016 की नियमतिकरण की नियमावली निरस्त करने पर कैबिनेट की मुहर’. अख़बार ने बीजेपी के चुनाव प्रभारी बनाने की ख़बर को भी पहले पन्ने पर प्रमुखता से छापा है और संक्षिप्त में ख़बर दी है कि ‘दून के प्रवेश मार्गों पर लगेंगे कैमरे’. यह ख़बर 11 नंबर पन्ने पर विस्तार से पढ़ी जा सकती है.

    हिंदुस्तान ने भी कैबिनेट के फ़ैसलों को ही लीड बनाया है, ख़बर की हेडलाइन है, ‘टिहरी में सी-प्लेन उतारने का रास्ता साफ़’. इसके साथ अख़बार ने देहरादून में एक शिक्षिका के ससुर पर बलात्कार के आरोप को सबसे ऊपर दो कॉलम में छापा है. बीजेपी के चुनाव प्रभारी बनाने की ख़बर के साथ ही अख़बार ने प्रदेश की एक और ख़बर को प्रमुखता से छापा है, ‘उत्तराखंड की नौ सड़कें नेशनल हाईवे बनेंगीं’.

    Tags: BJP, Dehradun news, General Election 2019, Trivendra Singh Rawat, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर