होम /न्यूज /उत्तराखंड /अब ऋषिकेश में दिखा मित्र पुलिस का डरावना चेहरा... किशोर को पीटा महिलाओं को दी गालियां

अब ऋषिकेश में दिखा मित्र पुलिस का डरावना चेहरा... किशोर को पीटा महिलाओं को दी गालियां

महिलाओं ने किशोर को पीटने का विरोध किया तो एसएसआई ने महिलाओं को मां-बहन की गालियां दीं.

महिलाओं ने किशोर को पीटने का विरोध किया तो एसएसआई ने महिलाओं को मां-बहन की गालियां दीं.

टिहरी विस्थापितों (Tehri Migrants) को आवंटित ज़मीन (Allotted Land) पर कब्ज़ा लेने के लिए पशुपालन विभाग (Animal Husbandr ...अधिक पढ़ें

ऋषिकेश. तीन दिन में दूसरी बार उत्तराखंड (Uttarakhand) की मित्र पुलिस (Mitra Police) ग़लत वजह से सुर्खियों में है. तीन दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर सर्कुलेट हो रहा था जिसमें एक ठेली वाले की बेटी ने देहरादून (Dehradun) में अपने पिता को पीटे जाने और खुद से बदतमीजी किए जाने का आरोप लगाते हुए वीडियो बनाया था. इस मामले में पुलिस की विभागीय जांच चल ही रही है कि एक और वीडियो सामने आ गया है. ऋषिकेश (Rishikesh) के इस वीडियो में एक पुलिस अधिकारी न सिर्फ़ एक किशोर को पीटते हुए दिख रहा है बल्कि महिलाओं को गालियां भी दिख रहा है.

अवैध कब्ज़ा छुड़वाने गई थी टीम 

बताया जा रहा है कि ऋषिकेश की टिहरी विस्थापितों की कॉलोनी में पशुपालन विभाग पुलिस की मदद से कब्ज़ा छुड़वाने के लिए गया था. यह ज़मीन टिहरी पुनर्वास निदेशालय ने यह ज़मीन टिहरी बांध विस्थापितों को अलॉट की थी लेकिन यह ज़मीन पशुपालन विभाग की थी.

rishikesh police abuse women, ऋषिकेश कोतवाली में तैनात एक एसएसआई ने ट्रैक्टर से चिपक कर खड़े किशोर को पीटा.
ऋषिकेश कोतवाली में तैनात एक एसएसआई ने ट्रैक्टर से चिपक कर खड़े किशोर को पीटा.


पशुपालन विभाग ने इस ज़मीन पर कब्ज़े के लिए हाईकोर्ट की शरण ली थी जहां से फ़ैसला विभाग के पक्ष में आया. इसी ज़मीन पर कब्ज़ा लेने के लिए पशुपालन विभाग के अधिकारी ऋषिकेश पुलिस के साथ पहुंचे थे.

" isDesktop="true" id="2513368" >

विरोध पर पीटा, दी गालियां 

यहां लोगों ने इस टीम का विरोध किया और पूछा कि अगर यह ज़मीन किसी और की थी तो सरकार ने उन्हें आवंटित क्यों की थी? लोग पशुपालन विभाग के लाए ट्रैक्टर से चिपक कर खड़े हो गए थे. इसी दौरान ऋषिकेश कोतवाली में तैनात एक एसएसआई ने ट्रैक्टर से चिपक कर खड़े किशोर को पीटा.

rishikesh police abuse women, महिलाओं ने पुलिसकर्मी के इस बर्ताव का विरोध किया और कहा कि वह इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों को करेंगी.
महिलाओं ने पुलिसकर्मी के इस बर्ताव का विरोध किया और कहा कि वह इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों को करेंगी.


महिलाओं ने इसका विरोध किया तो एसएसआई ने महिलाओं को भी मां-बहन की गालियां दीं और जेल में डाल देने की धमकी भी दी. महिलाओं ने पुलिसकर्मी के इस बर्ताव का विरोध किया और कहा कि वह इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों को करेंगी.

ये भी देखें: 

मित्र पुलिस पर सवाल... ठेली वाले पर थर्ड डिग्री के इस्तेमाल का आरोप, जांच के आदेश 

अपनों के ही मित्र नहीं ऐसे पुलिसवाले.. सिपाही ने अफ़सर को पीटा, वर्दी फाड़ी 

 

Tags: Rishikesh news, Tehri news, Uttarakhand news, Uttarakhand Women

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें