उत्‍तराखंड: संगीता ढौंडियाल का 3 साल पुराना फोटो वायरल, धर्म परिवर्तन की अफवाह से नाराजगी
Dehradun News in Hindi

उत्‍तराखंड: संगीता ढौंडियाल का 3 साल पुराना फोटो वायरल, धर्म परिवर्तन की अफवाह से नाराजगी
संगीता ढौंडियाल ने बताया कि तीन साल पहले वह अपनी टीम के साथ पर्यटन स्थल, ग्रांड मस्कट में प्रोग्राम करने के लिए गई थी. (फाइल फोटो)

25 मई को ईद के दिन लोकगायिका संगीता ढौंडियाल (Sangeeta Dhoundiyal) की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही थी.

  • Share this:
देहरादून. उत्तरांखड की सुप्रसिद्ध लोकगायिका संगीता ढौंडियाल (Sangeeta Dhoundiyal) की एक फोटो आजकल उन्हीं के लिए जी का जंजाल बन गया है. इस फोटो के जरिए संगीता ढौंडियाल को सोशल मीडिया (Social Media) में गलत तरह से प्रचारित किया जा रहा है. इसपर लोकगायिका ने डीआईजी अरुण मोहन जोशी से मिलकर उन्हें शिकायत पत्र दिया है. अरुण मोहन जोशी ने पत्र का संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

दरअसल,  25 मई को ईद के दिन लोकगायिका संगीता ढौंडियाल की एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही थी. इस फोटो के साथ ही एक पोस्ट लिखा गया था, जिसमें कहा गया था कि संगीता ढौंडियाल ने हिन्‍दू धर्म को छोड़ धर्म विशेष को अपना लिया है. ये पोस्ट सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गयी. इससे लोकगायिका संगीता ढौंडियाल को काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा. इस फोटो के साथ की गई पोस्ट में संगीता ढौंडियाल के साथ अन्य कुछ लोगों का बहिष्कार करने की भी बात कही गयी थी.

ढौंडियाल के चाहने वालों में नाराजगी
सोशल मीडिया में आग की तरह फैली इस खबर से संगीता ढौंडियाल के चाहने वालों में नाराजगी देखने को मिली है. वहीं, इस पोस्ट को करने वाले शख्स के खिलाफ मंगलवार को ढौंडियाल ने डीआईजी अरुण मोहन जोशी को एक तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि सोशल मीडिया में उनके खिलाफ भ्रामक प्रचार किया जा रहा है. उनकी छवि को भी धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि बुर्के में जिस फोटो के जरिये उनके धर्म परिवर्तन की बात कही जा रही है वो करीब दो से तीन साल पुरानी है.
 ग्रांड मस्कट में प्रोग्राम करने के लिए गई थीं


संगीता ढौंडियाल ने बताया कि तीन साल पहले वह अपनी टीम के साथ पर्यटन स्थल, ग्रांड मस्कट में प्रोग्राम करने के लिए गई थी. वहीं पर ये फोटो खिंची गई थी. उन्होंने कहा कि क्योंकि ग्रांड मस्कट को देखने के लिए बुर्का पहना आवश्यक होता है. लेकिन, इस फोटो को पोस्ट करने के बाद जगदीश पुरोहित नामक शख्स ने संगीता को फोन पर भी कई बार धमकी दी. तहरीर मिलने के बाद मामले में डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए साइबर सेल को जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- 

इसी महीने हो सकता है बिहार विधान परिषद के चुनावों की तारीख का ऐलान

EC ने शुरू की बिहार चुनाव की तैयारी, वोटर लिस्ट अपडेट करने के निर्देश जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज