होम /न्यूज /उत्तराखंड /

Raksha Bandhan 2022: देहरादून के मार्केट में बढ़ी इंडियन आउटफिट की डिमांड, फिर लौटा पुराना 'फैशन'

Raksha Bandhan 2022: देहरादून के मार्केट में बढ़ी इंडियन आउटफिट की डिमांड, फिर लौटा पुराना 'फैशन'

Dehradun Latest Fashion News: कपड़ा विक्रेता अजहर ने बताया कि इन दिनों रेयॉन कॉटन पेंट सूट, जॉर्जेट चिकन कुर्ती काफी बिक रही है क्योंकि यह गर्मी के लिहाज से बेहद सही और आरामदायक रहती है. दुकान मालिक जतिन डोरा ने बताया कि इस बार वेस्टर्न को छोड़ लोग इंडियन वेयर पसंद कर रहे हैं. पुराना फैशन फिर लौट आया है. उन्होंने बताया कि शरारा ड्रेस भी काफी बिक रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पुराना फैशन फिर लौट आया है.
शरारा ड्रेस भी काफी बिक रही है.

(रिपोर्ट-हिना आज़मी)

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के बाजारों में इन दिनों रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2022) के चलते काफी भीड़ देखने को मिल रही है. देहरादून का दिल कहा जाने वाला पलटन बाजार हमेशा ही लोगों की भीड़ से गुलजार रहता है. खासकर महिलाएं पलटन बाजार में शॉपिंग करने आती हैं, क्योंकि ज्यादातर वीमेंस वेयर का गढ़ पलटन बाजार को ही माना जाता है.

हम आपको आज बता रहे हैं कि देहरादून के मशहूर मार्केट पलटन बाजार में इन दिनों कौन-कौन से कपड़ों का फैशन ट्रेडिंग में है और त्योहारों के सीजन में किस ड्रेस की मांग ज्यादा बढ़ी है. कपड़ा विक्रेता रोहित बिष्ट ने बताया कि इस बार त्योहारी सीजन में इंडियन वीमेन वेयर काफी बिक रहे हैं, जिनमें प्लाजो सूट, कॉटन कुर्ती को लड़कियां लेना पसंद कर रही हैं.

कपड़ा विक्रेता अजहर ने बताया कि इन दिनों रेयॉन कॉटन पेंट सूट, जॉर्जेट चिकन कुर्ती काफी बिक रही है, क्योंकि यह गर्मी के लिहाज से बेहद सही और आरामदायक रहती है. दुकान मालिक जतिन डोरा ने बताया कि इस बार वेस्टर्न को छोड़ लोग इंडियन वेयर पसंद कर रहे हैं. पुराना फैशन फिर लौट आया है. उन्होंने बताया कि शरारा ड्रेस भी काफी बिक रही है.

वेस्टर्न ड्रेस के दुकानदार मोहम्मद सलमान ने बताया कि गर्मियों के शुरू होते ही मिडी ड्रेस का चलन शुरू हो जाता है, जो अब भी बरकरार है क्योंकि यह हल्के रंग और जॉर्जेट के कपड़े की बनी होती है. 15 से 25 आयु वर्ग की लड़कियां मिडी काफी पसंद कर रही हैं.

Tags: Dehradun Latest News, New fashions, Rakshabandhan festival, Uttrakhand ki news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर