बेटे के कांग्रेसी बनने पर बीसी खंडूड़ी बोले- पढ़ा लिखा नौजवान है जो चाहे कर सकता है

भुवन चंद्र खंडूड़ी ने कहा कि उनका बेटा मनीष एक पढ़ा लिखा नौजवान वो जो चाहे कर सकता है.

News18 Uttarakhand
Updated: March 16, 2019, 7:43 PM IST
बेटे के कांग्रेसी बनने पर बीसी खंडूड़ी बोले- पढ़ा लिखा नौजवान है जो चाहे कर सकता है
मेजर जनरल (रिटायर्ड) भुवन चंद्र खंडूड़ी
News18 Uttarakhand
Updated: March 16, 2019, 7:43 PM IST
पौड़ी गढ़वाल से मौजूदा सांसद मेजर जनरल (रिटायर्ड) भुवन चंद्र खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गए. इस पर भुवन चंद्र खंडूड़ी ने कहा कि उनका बेटा मनीष एक पढ़ा लिखा नौजवान वो जो चाहे कर सकता है.

उन्‍होंने कहा, 'मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि ऐसे प्रश्न क्यों पूछे जा रहे हैं. ऐसा नहीं है कि उसे मेरे ही पीछे आना पड़े.  मैंने बीजेपी में योगदान दिया, उसने नहीं दिया. वह कभी भाजपा में नहीं था.'

बता दें कि शनिवार को देहरादून के परेड ग्राउंड स्थित रैली स्थल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मनीष खंडूड़ी को पार्टी ज्वाइन कराई.


Loading...

सूत्रों के अनुसार, मनीष खंडूड़ी को पौड़ी गढ़वाल सीट से चुनाव में उतारा जा सकता है. उनके पिता पूर्व मेजर जनरल खंडूड़ी इसी सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में खंडूड़ी दो बार विदेश राज्य मंत्री रहे हैं. वरिष्ठ नेता खंडूड़ी की स्वच्छ छवि बीजेपी के लिए यूएसपी रही है. खंडूड़ी खराब स्वास्थ्य के कारण चुनाव लड़ने में असमर्थ हैं.

राहुल गांधी ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मिनिमम इनकम गारंटी के लिए कानून बनाने का ऐलान किया. देहरादून के परेड ग्राउंड में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो निश्चित आय से कम पाने वालों के खातों में सीधे पैसा डाल दिया जाएगा.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...