परिजनों की गुहार पर पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर कराया पोस्टमार्टम, जानें क्या है मामला
Dehradun News in Hindi

परिजनों की गुहार पर पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर कराया पोस्टमार्टम, जानें क्या है मामला
परिजनों ने मृतक की हत्या की आशंका जताई है.

गत 17 जून को देहरादून (Dehradun) के कोतवाली थानाक्षेत्र के कांवली रोड इलाके में 40 वर्षीय अनीश नाम की मौत हो गई. परिजनों को उसकी हत्या (Murder) का शक है.

  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड के देहरादून (Dehradun) में हत्या (Murder) की आशंका के चलते 10 दिन पहले दफनाए गए शव को पुलिस (Police) ने कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाया. जिसके बाद शव को दोबारा दफना दिया गया. उससे पहले जिला प्रशासन के अधिकारी की मौजूदगी में मृतक का बिसरा लेकर उसे जांच के लिए भेजा गया. पुलिस को अब इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है. जिसके बाद मामले में जांच आगे बढ़ाई जाएगी.

17 जून को हुई थी मौत 

गत 17 जून को देहरादून के कोतवाली थानाक्षेत्र के कांवली रोड इलाके में 40 वर्षीय अनीश नाम की मौत हो गई. परिवारवालों ने शव का पोस्टमार्टम कराये बिना कब्रिस्तान में दफना दिया. लेकिन इस मामले में मृतक के मां, भाई एवं अन्य परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए देहरादून डीएम व एसएसपी से पोस्टमार्टम कर पूरे मामले की जांच करने की गुहार लगाई. इसी मांग पर शनिवार को शव को चंदन नगर कब्रिस्तान से निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया. और बिसरा लेकर जांच के लिए भेजा गया. पुलिस को अब दोनों रिपोर्ट का इंतजार है.



परिजनों को हत्या का शक 
मृतक के भाई नफीस कुरेशी ने बताया कि उसके भाई की मौत के दो दिन बाद उन्हें लोगों से पता चला कि उसके साथ काफी दिनों से बुरा हो रहा था. इसी के चलते शायद उसकी हत्या की गई है. इतना ही नहीं मृतक अनीश के चेहरे और शरीर पर कई तरह के निशान भी देखे गए थे. इसी आशंका के चलते जिला प्रशासन से पूरे मामले की जांच की अपील की है.

उधर, पोस्टमार्टम कराने पहुंचे तहसीलदार ने कहा कि ये मामला संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का है. इसलिए पोस्टमार्टम और बिसरा रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच की जाएगी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading