लाइव टीवी

देहरादून में एक और लूट, दिनदहाड़े ज्वेलर से 2 किलो सोना लूटकर भागे नकाबपोश

satendra bartwal | News18 Uttarakhand
Updated: October 7, 2019, 7:42 PM IST
देहरादून में एक और लूट, दिनदहाड़े ज्वेलर से 2 किलो सोना लूटकर भागे नकाबपोश
देहरादून के प्रेम नगर इलाक़े में दुस्साहसी लुटेरों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर तमंचे के बल पर दो किलो सोना लूट लिया और बाइक पर फ़रार हो गए.

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि लुटेरों की तलाश के लिए पुलिस इलाके के लगे सीसीटीवी कैमरों की फ़ुटेज चेक कर रही है.

  • Share this:
उत्तराखंड की अस्थाई राजधानी देहरादून में एक और बड़ी वारदात हुई है. देहरादून के प्रेम नगर इलाक़े में दुस्साहसी लुटेरों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर तमंचे के बल पर दो किलो सोना लूट लिया और बाइक पर फ़रार हो गए. जाने से पहले उन्होंने ज्वेलर को पुलिस को जानकारी न देने की हिदायत दी और उस पर गोली भी चला दी हालांकि ज्वेलर बच गया. वारदात दोपहर तीन से चार बजे के बीच हुई.

त्यौहारी सीज़न में सारे गहने रखे थे 

ज्वेलरी शॉप के मालिक ने न्यूज़ 18 को बताया कि त्यौहारों का मौसम होने के कारण उन्होंने सभी गहने दुकान में ही रखे थे. लुटेरे युवक पहले आए और कहा कि उनकी बहन की शादी है जिसके लिए उन्हें गहने ख़रीदने हैं.

इस बहाने उन्होंने दुकान में रखे गहने देखे और फिर यह कहकर चले गए कि दो-एक और दुकानों से रेट पता करके ही खरीदारी को लेकर फ़ैसला करेंगे.

जाते-जाते गोली भी चलाई 

इसकी थोड़ी देर बाद दोनों युवक आए और दुकान में घुसते समय चेहरे पर मास्क पहन लिए. अंदर घुसते ही उन्होंने तमंचे तान दिए और दुकान में मौजूद सारे गहने थैले में डलवा लिए. उन्होंने इसे बारे में पुलिस को न बताने की धमकी दी और जाते-जाते गोली भी चला गए.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ज्वेलरी शॉप मालिक के बयान लिए. एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि लुटेरों की तलाश के लिए पुलिस इलाके के लगे सीसीटीवी कैमरों की फ़ुटेज चेक कर रही है.
Loading...

ये भी देखें: 

देहरादून के RTO कर्मचारी की पत्नी ने करवाई FIR, 1.35 करोड़ नहीं सिर्फ़ 5 लाख की लूट बताई

क्रिकेटर अभिमन्यु के घर डकैती का खुलासा... दिल्ली निवासी मुख्य अभियुक्त समेत 5 गिरफ़्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 7:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...