दिल्ली से लौटते ही CM तीरथ रावत ने खोले बाजार, तीन दिन खुलेंगे और चार दिन बंद, ये होगा नियम 

उत्तराखंड सरकार ने तीन दिन पूरे बाजार खुलने को लेकर आदेश दिए हैं. उत्तराखंड में अब हफ्ते में 3 दिन पूरे बाजार खुलेंगे.

उत्तराखंड सरकार ने तीन दिन पूरे बाजार खुलने को लेकर आदेश दिए हैं. उत्तराखंड में अब हफ्ते में 3 दिन पूरे बाजार खुलेंगे.

उत्तराखंड सरकार ने तीन दिन पूरे बाजार खुलने को लेकर आदेश दिए हैं. उत्तराखंड में अब हफ्ते में 3 दिन पूरे बाजार खुलेंगे. सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक बाजार खोले जाएंगे, यानि 9, 11 और 14 जून को बाजार खुलेंगे.

  • Share this:

देहरादून. कोरोना वायरस ( corona virus) के जानलेवा संक्रमण के बाद अब उत्तराखंड ( uttarakhand ) में इसको लेकर राहत है. कोरोना संकमण के मामले तेजी से कम हुए हैं. इसी को लेकर उत्तराखंड सरकार ने तीन दिन पूरे बाजार खुलने को लेकर आदेश दिए हैं. उत्तराखंड में अब हफ्ते में 3 दिन पूरे बाजार खुलेंगे. सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक बाजार खोले जाएंगे, यानि 9, 11 और 14 जून को बाजार खुलेंगे.

शासन ने एक हफ्ते में तीसरी बार लगातार बाजार की टाइमिंग बदलने का आदेश जारी किया है. यह आदेश मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने जारी किया. 3 दिन में तीसरी बार गाइड लाइन को बदला गया है.  8 जून मंगलवार को जारी आदेश के मुताबिक अब 9 जून, 11 जून और 14 जून को राज्य के सभी जिलों में बाजार खुलेंगे. सरकार ने फिलहाल इसके लिए सुबह 8 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक की टाइमिंग तय की है.  जिसमें साफ तौर पर कहा गया है कि बाजार एक - एक दिन छोड़कर खुलेंगे.

उत्तराखंड में कोरोना केस कम होते ही सरकार का फैसला  

उत्तराखंड में कोरोना केस कम होते ही सरकार ने ये फैसला किया है. राज्य में न सिर्फ व्यापारी बल्कि बीजेपी के मंत्री, विधायक और खुद प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री से बाजार खोलने की मांग कर चुके थे. जैसे ही मुख्यमंत्री दिल्ली दौरे से लौटे तो कुछ घन्टे के भीतर ही नया आदेश जारी हो गया. जिसके बाद राज्य में 3 दिन बाजार खोले जाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज