Assembly Banner 2021

दर्दनाक: शिकार करने गए थे 4 दोस्त, एक की गोली लगने से मौत तो बाकी तीनों ने कर ली खुदकुशी

घटना की सूचना मिलते ही घनसाली के उपजिलाधिकारी फिंचा राम चौहान टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

घटना की सूचना मिलते ही घनसाली के उपजिलाधिकारी फिंचा राम चौहान टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

ग्राम प्रधान कुलदीप सिंह (Village Head Kuldeep Singh) ने बताया कि शाम को निकले पांचों युवकों के देर रात तक वापस न आने पर घर वालों ने जंगल में उनकी तलाश की तो वहां संतोष सहित अन्य युवक पड़े मिले.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 5, 2021, 10:56 AM IST
  • Share this:
नई टिहरी. उत्तराखंड में टिहरी जिले के जंगल में शिकार करने गए 4 युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जबकि एक अन्य लापता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के भिलंगना ब्लॉक (Bhilangana Block) के थाती-कठुड़ पट्टी क्षेत्र के कुंडी गांव निवासी पांच दोस्त शनिवार शाम शिकार करने चोलाह तोक के जंगल गए थे, जहां शिकार करते समय अचानक निशाना चूकने से एक युवक को गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली लगने से 19 वर्षीय संतोष पंवार (Santosh Panwar) की मृत्यु होने से अन्य युवक डर गए और उनमें से 3 ने कथित तौर पर जहर खा लिया.

ग्राम प्रधान कुलदीप सिंह ने बताया कि शाम को निकले पांचों युवकों के देर रात तक वापस न आने पर घर वालों ने जंगल में उनकी तलाश की तो वहां संतोष सहित अन्य युवक पड़े मिले. उन्होंने बताया कि तीनों युवकों को ग्रामीण निकटवर्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही घनसाली के उपजिलाधिकारी फिंचा राम चौहान टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

चौहान ने बताया कि संतोष के अलावा मृतकों में अर्जुन सिंह पंवार (23), पंकज सिंह (24) और सोबन सिंह पंवार (23) शामिल हैं. हालांकि, पांचवें युवक का अभी कुछ पता नहीं है, जिसे फरार बताया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज