मसूरीः लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के कारण अब तक नहीं बना पार्किंग स्थल

शहर के किंग्रेग में 32 करोड़ रुपये की लागत से बहुउद्देशीय पार्किंग निर्माण कार्य 2016 में शुरू हुआ था. पार्किंग को एक साल के अंदर बनकर तैयार होना था.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 14, 2018, 4:00 PM IST
मसूरीः लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के कारण अब तक नहीं बना पार्किंग स्थल
मसूरी में जाम का दृश्य (फाइल फोटो)
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 14, 2018, 4:00 PM IST
उत्तराखंड में हर साल सबसे अधिक सैलानी घूमने के लिए मसूरी आते हैं, लेकिन हर साल पर्यटन सीजन में सैलानियों को पार्किंग की समस्या से जुझना पड़ता है. पर्यटकों की सुविधा के लिए सरकार ने शहर में करोड़ों की लागत से पार्किंग स्थल बनाने का निर्णय लिया है. विभागीय लापरवाही के चलते पार्किंग का निर्माण कार्य आज तक पूरा नहीं हो पाया है.

शहर के किंग्रेग में 32 करोड़ रुपये की लागत से बहुउद्देशीय पार्किंग निर्माण कार्य 2016 में शुरू हुआ था. पार्किंग को एक साल के अंदर बनकर तैयार होना था, लेकिन लोक निर्माण विभाग की घोर लापरवाही के चलते पार्किंग का निर्माण कार्य आज तक पूरा नहीं हो पाया है.

पार्किंग का निर्माण कार्य बेहद धीमी गति से चल रहा है. जिससे विभाग की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है. मुख्यमंत्री के लोक निर्माण विभाग में भी अधिकारी कितने लापरवाह है. इसका अंदाजा मसूरी के पार्किंग निर्माण से लगाया जा सकता है.

वहीं नगर पालिका अध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल कहते हैं कि लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के चलते पार्किंग का निर्माण कार्य समय पर पुरा नहीं हो पाया है. पार्किंग की समस्या से एक बार फिर लाखों सैलानियों को इस साल भी जुझना पड़ेगा.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर