देहरादून : बेखौफ बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोली

घटना को बाइक सवार तीन बदमाशों ने दशहरा ग्राउंड के पास मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे अंजाम दिया. उस वक्त व्यापारी पंप बंद कर दिन भर की बिक्री का कैश लेकर प्रेमनगर स्थित अपने घर जा रहे थे.

News18 Uttarakhand
Updated: June 25, 2019, 11:31 AM IST
देहरादून : बेखौफ बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोली
पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारी
News18 Uttarakhand
Updated: June 25, 2019, 11:31 AM IST
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बदमाशों ने एक पेट्रोलपंप मालिक को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना को बाइक सवार तीन बदमाशों ने दशहरा ग्राउंड के पास मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे अंजाम दिया. उस वक्त व्यापारी पंप बंद कर दिन भर की बिक्री का कैश लेकर प्रेमनगर स्थित अपने घर जा रहे थे. घायल व्यापारी को सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक व्यापारी के कंधे में गोली फांसी है. वहीं, देहरादून पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन ने मंगलवार को बंद का ऐलान किया है.

जानकारी के मुताबिक ठाकुरपुर रोड पर चरणजीत सिंह भाटिया का केसरी फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है. जिसका कामकाज उनके बेटे गगन सिंह भाटिया संभालते हैं. गगन भाटिया रोज की तरह पेट्रोल पंप पर दिन भर हुई बिक्री का कैश लेकर अपनी सैंट्रो कार से घर की ओर से आ रहे थे. दशहरा ग्राउंड के पास गली में बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया और गगन से बैग छीनने लगे. विरोध करने पर गोली मारकर बैग छीन लिया.

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने गगन को सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी श्वेता चौबे मौके पर पहुंचीं और मौके का मुआयना की. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है.

ये भी पढे़ं- 200 करोड़ी शादी: कचरा हटाने का खर्च उठाए गुप्ता फैमिली

ये भी पढ़ें- विधानसभा का विशेष सत्र एक दिन बढ़ा, अब 26 जून तक चलेगा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...